कासगंज :शराब सेल्समैन की हत्या, परिजनों ने सिपाही पर लगाया आरोप

कासगंज के सुन्नगढी गांव में शराब सेल्समैन की हत्या का मामला सामने आया है। परिजनो ने सुन्नगढी थाना के सिपाही श्याम सिंह पर हत्या का आरोप लगाया है।

परिजनो ने कहा कि दुकान बंद कराकर सिपाही शराब सेल्समैन को बुलाकर कादरगंज की ओर ले गया था। परिजनों ने  सिपाही पर गला दबाकर हत्या कर शव दुकान के सामने फेंकने का आरोप लगाया।

अयोध्या : दर्दनाक हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत, दो की हालत नाजुक

थाने के सामने शव रखकर प्रदर्शन 

वही परिजनो ने थाने पर शव रखकर प्रदर्शन किया और सिपाही के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर  पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

लखनऊ : मंदिर से हजारों का सामान ले उड़े चोर

ये मामला सुन्नगढी थाना क्षेत्र का है। मृतक सेल्समैन उपेंद्र जिला फर्रुखाबाद के गांव लोचन नगला का रहने वाला था। तो वही  युवक की हत्या के बाद एएसपीऔर  सीओ मौके पर पहुंचे।

डीजीपी मुख्यालय के आदेश के बाद जिलों में शुरू हुई 50 कि उम्र पार कर रहे पुलिस कर्मियों की जांच

पढ़े ये भी खबरें –

कासगंज जनपद की सदर कोतवाली पुलिस के आवाश विकाश चौकी प्रभारी कुलदीप शर्मा ब एसओजी टीम के प्रभारी मुकेश कुमार के माध्यम से पुलिस को एक बडी सफलता हाथ लगी है। दमदार एसओजी प्रभारी मुकेश कुमार की टीम ने चार शातिराना चोरों को गिरफ्तार कर सात बडी चोरियो का खुलासा किया है। साथ ही चोरी हुई तीन न्यू बाइक , लैपटॉप, एलसीडी बरामद की है एसपी सुशील घुले आयोजित हुई प्रेसवार्ता के दौरान बताया कि यह बडे शातिराना मिजाज के चोर हैं।इन्होंने आवास विकास और सोरों गेट इलाके को चिंहित कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया करते थे। गिरफ्त में आये ये चारों चोर अशोक नगर इलाके के रहने वाले विशाल, आकाश, नकुल, अभिषेक हैं।

मथुरा में हो रही कोरोना की फर्जी सैम्पलिंग, सामने आया वीडियो

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button