किचन में मौजूद 3 इंग्रीडिएंट्स दूर कर देंगे मुंहासे, मलाइका अरोड़ा ने शेयर की ब्यूटी टिप्स

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने ब्यूटी टिप्स साझा किया, जिसे कोई भी आसानी से इस्तेमाल कर सकता है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, “कौन कहता है ऑर्गेनिक शहद सेहत के लिए हानिकारक होती है, यहां इस टिप के जरिए अपने विलेन को हीरो में बदलें।”

मलाइका के अनुसार वह इसी घरेलू नुस्खे के द्वारा अपने चेहरे की देखभाल करती हैं, तो आइए आज हम आपको मलाइका के एक्ने-फ्री ग्लोइंग चेहरे का राज बताने जा रहे हैं.

आपके किचन में ऐसी कई चीजें मौजूद रहती हैं, जो आपकी रोजाना की लाइफ से संबंधित समस्याओं और छोटी-मोटी बीमारियों को ठीक करने में सहायक होती हैं. आज हम आपको मलाइका अरोड़ा द्वारा एक्ने और पिंपल्स को हटाने के लिए अपनाए गए देसी नुस्खे के बारे में बताने जा रहे हैं. वह अपनी स्किन को साफ और हेल्दी बनाए रखने के लिए ये 3 चीजें इस्तेमाल करती हैं-
-दालचीनी पाउडर
-ऑर्गेनिक शहद
-नींबू का रस

मलाइका का कहना है कि इन तीन चीजों के उपयोग से आपकी कील-मुंहासों की समस्या के साथ ही आपकी त्वचा की कई अन्य समस्याएं भी दूर हो सकती हैं.

इसको बनाने के लिए आप एक बाउल में आधा चम्मच दालचीनी पाउडर डालें. फिर इसमें 1 चम्मच ऑर्गेनिक शहद डालकर इसमें आधा नींबू का रस डालें. अब इन तीनों चीजों को एक चम्मच या ब्रश की मदद से अच्छी तरह मिक्स करें और अपने फेस पर लगा लें. सूखने के बाद इसे अच्छे से ठंडे पानी से धुल लें/

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button