केजरीवाल ने कार्टून के जरिए साधा पीएम मोदी पर निशाना, खुद ही आ गए लोगों के निशाने पर

नई दिल्ली। कैराना सहित देश की 14 सीटों के उपचुनाव के परिणाम ने विरोधी पार्टियों को भाजपा के खिलाफ बोलने का मौका दे दिया है. ऐसे में आम आदमी पार्टी और उनके मुखिया अरविंद केजरीवाल कैसे पीछे रहते. गुरुवार को 14 में से भाजपा को सिर्फ 2 सीटों पर जीत मिली. इनमें एक महाराष्ट्र की पालघर सीट और दूसरी उत्तराखंड की थराली विधानसभा सीट रही. भाजपा की इस हार पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक कार्टून शेयर किया.

उन्होंने इस कार्टून के जरिए भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा. इसमें भाजपा की हार के पीछे बढ़े हुए पेट्रोल और डीजल के दाम को जिम्मेदार बताया गया है. उनके इस कार्टून को शेयर करते ही सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ही ट्रोल करने लगे.

कई यूजर्स उन्हें उनके पुराने बयान और उनके साथियों का हवाला देकर उनके ऊपर निशाना साधने लगे. कुछ यूजर्स ने तो अरविंद केजरीवाल को उन नेताओं की लिस्ट भी याद दिलाई जो उन्होंने चुनाव से पहले जारी की थी और उन नेताओं को भ्रष्ट बताया था. हालांकि आजकल केजरीवाल उन सभी से माफी मांग रहे हैं.

कुछ यूजर ने तो केजरीवाल को पंजाब के शाहकोट में आम आदमी  पार्टी के हश्र को भी याद दिलाया. इस चुनाव में आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार की जमानत जब्त हो गई थी.

भाजपा को कैराना के अलावा गोंदिया भंडारा सीट पर भी हार का सामना करना पड़ा. 10 विधानसभा में से उसे सिर्फ 1 सीट पर जीत मिली.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button