केरल, कर्नाटक, बंगाल और ओडिशा में जीत के बाद ही आएगा BJP का स्वर्णिम काल: शाह

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने दिल्ली में केंद्रीय मंत्री विजय गोयल के घर पर ‘नमो योजना केंद्र’ का उद्घाटन किया. इस मौके पर उन्होंने पूर्वोत्तर के राज्यों में बीजेपी की ऐतिहासिक जीत पर कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं दीं. साथ ही कहा कि अभी उन्हें आराम नहीं करना है.

अमित शाह ने कहा कि जिन राज्यों में उम्मीद भी नहीं थी, वहां बीजेपी की सरकार बनी है. शाह ने कहा कि कुछ लोग मुझे कहते हैं कि ये पार्टी का स्वर्णिम काल है. लेकिन मेरा मानना है कि अभी ऐसा नहीं है. शाह ने कहा, ‘केरल, कर्नाटक, ओडिशा और पश्चिम बंगाल में जीत के बाद ही बीजेपी का स्वर्णिम काल आएगा.’ उन्होंने कहा कि जब तक ऐसा नहीं हो जाता बीजेपी कार्यकर्ताओं को आराम करने का अधिकार नहीं है.

सहायता केंद्र के लिए विजय गोयल को बधाई

अमित शाह ने इस अवसर पर कहा कि नमो सहायता केंद्र विजय गोयल के निवास स्थान पर शुरू हुआ है. उन्होंने कहा कि आज के जमाने में बहुत सी जानकारियां मोबाइल पर उपलब्ध हैं, लेकिन समाज का एक बड़ा तबका ऐसा है, जो टेक्नोलॉजी से दूर है. शाह ने कहा कि बहुत से लोग ऐसे हैं जो सहायता की पात्रता रखते हैं, लेकिन उनको व्यवस्था मालूम नहीं है.

अमित शाह ने कहा कि ऐसे सभी लोगों को सरकार की 112 योजनाओं के साथ जोड़ने का विजय गोयल जी का यह मिशन फायदा पहुंचाएगा. दिल्ली के आसपास के इलाकों में भी नए प्रकार के कांसेप्ट के प्रचार से सहायता मिलेगी.

अमित शाह ने सहायता केंद्र के लिए विजय गोयल को शुभकामनाएं दीं. उन्होंने कहा, ‘यह बहुत ही अनुकरणीय कदम उठाया गया है. जिसके माध्यम से पूरी दिल्ली के लोगों को सरकार की योजनाओं का कैसे फायदा उठाना है, ये बताया जाएगा. इस मौक पर केंद्रीय मंत्री विजय गोयल भी मौजूद रहे.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button