केरल: पुलिस कस्टडी में मारे गए युवक के परिजनों को त्रिपुरा सीएम ने दी 5 लाख की मदद

त्रिपुरा। त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब देब ने केरल में सीपीएम को इस बात का कड़ा संदेश दिया है कि बीजेपी केरल में अपनी पकड़ मजबूत कर रही है. त्रिपुरा सीएम ने हाल ही में एर्नाकुलम के वारापुझा के रहने वाले श्रीजीत के परिवार को पांच लाख रुपए की आर्थिक मदद देने की घोषणा की है. बिप्लब देब ने कहा कि हमने कोच्चि में श्रीजीत के परिवार वालों से मिलने के बाद उन्हें त्रिपुरा सरकार की ओर से पांच लाख रुपए की आर्थिक सहायता देने का ऐलान किया है.

ANI

@ANI

Announced assistance of Rs. 5 lakh from Govt for the family of Sreejith during a visit to his residence in Kochi today: Biplab Kumar Deb, CM of Tripura. Sreejith was allegedly subjected to custodial torture & he died while undergoing treatment in Kerala. (File Pic)

आपको बता दें कि एक व्यक्ति की मौत के सिलसिले में हिरासत में लिए गए एस आर श्रीजीत की एक निजी अस्पताल में पिछले महीने मौत हो गई थी. उसके रिश्तेदारों ने आरोप लगाए कि हिरासत में उत्पीड़न के कारण उसकी मौत हुई. वहीं पुलिस ने यह कहते हुए आरोपों से इंकार कर दिया कि हिरासत में लिए जाने से पहले श्रीजीत एक लड़ाई में जख्मी हुआ होगा.

केरल में युवक की मौत के मामले को लेकर बीजेपी ने सीपीएम सरकार के खिलाफ लगातार आक्रामक रुख अपनाया हुआ है. त्रिपुरा की तरह बीजेपी अब केरल से भी सीपीएम राज खत्म करने की पूरी योजना बना रही है. त्रिपुरा में 15 साल से सीपीएम की सरकार थी. लेकिन बीजेपी ने जमीनी स्तर पर अपनी पकड़ मजबूत कर आखिरकार त्रिपुरा में भी अपनी सरकार बनाने में सफलता हासिल की थी.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button