कैटरीना को अर्जुन ने बोल दिया कुछ ऐसा कि मचा हंगामा

कैटरीना कैफ को बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार किया जाता है. उनकी अदाकारी से ज्यादा चर्चा उनके लुक की होती है. अभी कुछ दिनों पहले ही उन्होंने एक अपनी कुछ फोटोज़ सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. उनकी यह सभी फोटोज़ ब्लैक एंड व्हाइट थीं व इन्हें फैंस ने खूब पसंद भी किया था. अब कैट ने एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है, जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, लेकिन लगता है कि अर्जुन कपूर को यह पसंद नहीं आया व उन्होंने कैट को कुछ ऐसा कह दिया, जिससे हंगामा मच गया है.

Image result for कैटरीना को अर्जुन

खबरों के अनुसार, कैट ने जो वीडियो शेयर ​किया है, उस पर उन्होंने ‘पाउडर व अर्थ’ लिखा है. इस वीडियो को लाखों की तादाद में लाइक मिल चुके हैं, लेकिन लगता है कि अर्जुन कपूर इससे खफा हैं व उन्होंने इस वीडियो को लेकर कैटरीना को कुछ ऐसी बात कह दी, जिससे कैट के फैंस नाराज हो गए. दरअसल, इस वीडियो पर अर्जुन कपूर ने लिखा, आपको डैंड्रफ हो गया है कैटरीना, उनके इस कमेंट के बाद अर्जुन को कैट के फैंस ने खूब खरी—खोटी सुनाई. हालांकि अर्जुन ने यह बात केवल मजाक में कही है. अब देखते हैं कि कैट इस पर क्या रिएक्शन देती हैं.

बता दें कि कैटरीना इन दिनों सलमान खान के साथ द—बंग टूर में बिजी हैं. इन दिनों वह अमेरिका में हैं व इंज्वॉय कर रही हैं. ऐसी खबरें आ रही हैं कि इस टूर के बहाने कैट व सल्लू मियां फिर करीब आ गए हैं. अब देखते हैं कि इन खबरों में कितनी सच्चाई है. फिल्हाल जल्द ही पर्दे पर कैटरीना की फिल्में ‘ठग्स आॅफ हिंदोस्तान’ व ‘जीरो’ रिलीज होने वाली हैं.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button