कोरोना काल में कुछ इस तरह का होगा Bigg Boss 14 का आलीशान घर, देखिए अंदर का नज़ारा

कलर्स का सबसे विवादित और सबसे पॉपुलर शो ‘बिग बॉस’ का 14वां सीज़न शुरू होने के लिए तैयार है। बिग बॉस 14 कल से यानी 3 अक्टूबर से शुरू होने वाला है। बिग बॉस को लेकर लोगों में गज़ब का एक्साइटमेंट रहता है। हर सीज़न खत्म होने के बाद लोगों को इसके अगले सीज़न का आने का इतंज़ार रहता है।

मीडिया से बातचीत में कहा, “हमारे लिए ‘बिग बॉस’ के घर को नए सिरे से तैयार करना उस समय आसान नहीं था, जब लॉकडाउन के कारण सब कुछ बंद था. सीमित संख्या में मजदूर उपलब्ध थे. उनमें से ज्यादातर अपने गांव गए हुए थे. दुकानें बंद थीं. ऑनलाइन डिलीवरी काम नहीं कर रही थी. हम विदेश से कुछ भी आयात नहीं कर सकते थे.”

दिग्गज बॉलीवुड प्रोडक्शन डिजाइनर, जिन्होंने ‘मैरी कॉम’, ‘भूमि’, ‘सरबजीत’ और ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ जैसी फिल्मों के निर्देशन में भी हाथ आजमाया है, उन्होंने ‘बिग बॉस’ के साथ अपने लंबे जुड़ाव के बारे में भी बताया है.

उन्होंने आगे कहा, “सौभाग्य से कुछ दुकानदारों ने सहमति व्यक्त की और विशेष रूप से हमारे लिए अपने स्टोर खोले, क्योंकि हमें थोक में खरीदारी करनी थी. मजदूरों को हर समय मास्क पहनना पड़ता था. यह चुनौतीपूर्ण था, लेकिन हमने इसे दूर कर दिया. अब हम कह सकते हैं जब कोई काम नहीं कर रहा था, हम कर रहे थे.”

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button