कोरोना पॉजिटिव हुए नेता ने किया था ये ऐलान, पॉजिटिव हुआ तो ममता बनर्जी…

पश्चिम बंगाल के भारतीय जनता पार्टी के नेता अनुपम हाजरा को कोरोना वायरस हो गया है। अनुपम हाजरा को हाल ही में भारतीय जनता पार्टी का राष्ट्रीय सचिव बनाया गया है। बीते दिनों उन्होंने बयान दिया था कि अगर वो कोरोना वायरस की चपेट में आते हैं, तो पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को गले लगाएंगे।

अब शुक्रवार को समाचार एजेंसी पीटीआई ने जानकारी दी है कि अनुपम हाजरा कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। बीजेपी नेता के इस बयान पर काफी बवाल भी हुआ था, इतना ही नहीं सिलिगुड़ी में उनपर एफआईआर भी दर्ज की गई थी।

पिछले हफ्ते पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अनुपम हाजरा ने टीएमसी पर तीखा वार किया था। अपने संबोधन में उन्होंने कहा था कि हमारे कार्यकर्ता कोरोना से भी बड़े दुश्मन से लड़ाई लड़ रहे हैं। वो ममता बनर्जी से लड़ रहे हैं।

गौरतलब है कि अनुपम हाजरा पिछले ही साल TMC से बीजेपी में आए हैं, कोरोना संकट के दौरान बंगाल सरकार की नीतियों की आलोचना करते हुए उन्होंने ये बात कही। बीजेपी नेता ने आरोप लगाया कि ममता सरकार ने कोरोना से मृत लोगों के साथ बुरा बर्ताव किया, ऐसा बर्ताव तो कुत्ते-बिल्ली के साथ भी नहीं होता।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button