कोरोना संकट में लोगों से दूर हिमालय में पिकनिक मना रही रुबीना दिलैक, वायरल हुई ये तस्वीर

देश में लगे लॉक डाउन के चलते कई सेलिब्रिटीज मुंबई और शहरो को छोड़कर अपने घर गांव में चले गए थे कंगना रनौत, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, राजपाल यादव, नीना गुप्ता, रुबीना दिलाइक, राधिका मदन सहित कई सेलिब्रिटीज अपने गांव की शुद्ध हवा, साफ़ एनवायरनमेंट में रहते हुए परिवार के साथ काफी एन्जॉय कर रहे है |

रुबीना ने अपने इंस्टा पर कुछ और मस्ती भरे पलों को अपने फैन्स के बीच शेयर किया है। इन पिक्चर्स में वो पहाड़ों की वादियों में ठंड का मज़ा लेती नज़र आ रही है। रुबीना उंचे पहाड़ो के बीच अपनी गाड़ी के पीछे बैठ कर मौसम का लुफ्त उठाती दिख रही है।

इसके साथ ही उन्होनें एक वीडियो भी शेयर कि है, जिसमें वो मिल्क के साथ होम मेड जलेबी का मज़ा लेती हुई दिख रही है। वीडियो में रुबीना जलेबी को हॉट मिल्क के साथ खाती हुई उसका टेस्ट फैन्स को बता रही, साथ ही वो ये भी कह रही कि ये उनका पसंदीदा डेजर्ट है।

पिक्चर शेयर करते हुए उन्होनें कैप्शन में लिखा है कि, ” खाओ, घूमो, सो और इसी को दोहराओ।”बता दे कि रुबीना को घूमना बेहद पसंद है और वो खाने-पिने कि भी बहुत शौकिन है। वो अक्सर खाने से रिलेटिड पोस्ट्स भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button