कोलार में राहुल का रोड शो, पूछा- दुनिया में पेट्रोल सस्ता, भारत में महंगा क्यों?

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को कर्नाटक के कोलार में रोड शो किया. राहुल ने यहां पेट्रोल के बढ़ते दामों के खिलाफ मार्च निकाला. इससे पहले राहुल ने सुबह ही ट्वीट कर मोदी सरकार पर हमला बोला था. मार्च के बाद राहुल गांधी यहां पर कई छोटी जनसभाओं को संबोधित करेंगे और लोगों से मुलाकात करेंगे.

View image on TwitterView image on TwitterView image on Twitter

ANI

@ANI

Karnataka: Congress President Rahul Gandhi held a road show in Kolar. 

राहुल गांधी ने सोमवार को ट्वीट कर कहा कि बीजेपी सरकार ने 2014 के बाद से ही एलपीजी/पेट्रोल/डीज़ल पर टैक्स से ही 10 लाख करोड़ रुपए कमा लिए हैं. उन्होंने इसको लेकर एक वीडियो भी जारी किया. इस वीडियो में बताया गया है कि दुनिया में लगातार पेट्रोल-डीजल के दाम घट रहे हैं, लेकिन देश में दाम में कमी नहीं आई है.

Rahul Gandhi

@RahulGandhi

The BJP Govt. collected 10 Lakh Crore in taxes on Petrol/LPG/Diesel since 2014. Yet, NO relief in prices for our citizens. This video shows the truth about fuel prices under PM Modi.

I will lead a protest against these prices in Kolar at Noon, today.

आपको बता दें कि राहुल गांधी कर्नाटक चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमलावर हैं. हाल ही में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने रेड्डी बंधुओं और भ्रष्टाचार के मुद्दे पर एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल किए थे.

राहुल ने ट्वीट के साथ एक वीडियो भी शेयर किया था. राहुल ने अपने ट्वीट में यह भी लिखा कि मोदी जी कर्नाटक में आपके चयनित उम्मीदवारों का चिट्ठा यहां (वीडियो में) है. राहुल गांधी ने बीजेपी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार बीएस येदियुरप्पा और दूसरे उम्मीदवारों पर भ्रष्टाचार के केस का जिक्र करते हुए इस पूरे एपिसोड को ‘कर्नाटक मोस्ट वॉन्टेड’ करार दिया था. वीडियो में बाकायदा उम्मीदवारों के नाम और उन पर लगे केस के बारे में बताया गया.

इसके अलावा राहुल गांधी कर्नाटक में प्रचार के दौरान ही कह चुके हैं कि वे प्रधानमंत्री पर पर्सनल अटैक नहीं करेंगे. राहुल ने कहा कि जब भी मोदी घबराते हैं, वह लोगों पर व्यक्तिगत हमले करते हैं. यही मेरी और उनकी सोच में अंतर है. मैं अपने देश के प्रधानमंत्री पर कभी व्यक्तिगत अटैक नहीं करता.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button