कौशांबी : लूट के नियत से रिटायर्ड शिक्षक की धारदार हथियार से हत्या

कौशांबी में हत्याओं का दौर जारी, एसपी ने घटना का जल्द किया खुलासा करने का दावा

 

यूपी के कौशांबी में हत्याओं का दौर थमने का नाम नही रहा है। बीती रात बदमाशो ने लूट की नियत से एक रिटायर्ड शिक्षक की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी। जब सुबह खून से लतपथ रिटायर्ड शिक्षक का शव परिजनों ने देखा तो उनके होश उड़ गए। घटना की सूचना के बाद फील्ड यूनिट और फॉरेंसिक टीम के साथ एसपी ने मौक़ा-ए वारदात का निरीक्षण किया। जिसके बाद पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी।

मंझनपुर कोतवाली इलाके के चक नारा गांव में मंगलवार की सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया जब लोगो ने दल्लान में सो रहे 70 वर्षीय रिटायर्ड शिक्षक का शव खून से सना देखा। लूट की नियत से बदमाशो ने धारदार हथियार से सिर पर हमला कर रिटायर्ड शिक्षक को मौत के घाट उतार दिया। घटना की सूचना के बाद पुलिस मौक़ा-ए वारदात पर पहुंची। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

परिजनों के मुताबिक रिटायर्ड शिक्षक राजबहादुर अपने बंद पड़े स्कूल के दल्लान में सो रहे थे। सुबह वो काफ़ी देर बाद भी घर नही पहुंचे तो परिजनों को चिंता हुई। उनका लड़का कार्यालय पहुचा तो अंदर का नज़ारा देख कर उसके पैरों तले ज़मीन खिसक गई। कार्यलय के अंदर खून से लतपथ पिता की लाश पड़ी थी। घर वालो के मुताबिक वृद्ध ने तीन सोने की अंगूठी पहन रखी थी, और उनके पर्श में कुछ नगदी था जो गायब है।

घटना के बाबत एसपी अभिनंदन ने बताया कि मृतक के परिजनों के तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही की जा रही हैं। साथ ही उन्होंने घटना का जल्द से जल्द खुलासा किये जाने का दावा किया है। लेकिन सवाल यह उठता है कि पुलिस लगातार हो रही हत्याओं को रोकने में क्यों नाकाम साबित हो रही है।

रिपोर्टर- सैफ रिज़वी, जिला संवाददाता कौशांबी

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button