खेल भावना भूलकर जूनियर खिलाड़ी ने विराट कोहली को आउट करने के बाद दी गाली, जानें क्या है माजरा

कोलकाता। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ रविवार को खेले गए मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ी नितीश राणा ने खेल भावना को दरकिनार करते हुए ऐसी हरकत की जिससे क्रिकेट का खेल फिर शर्मसार हुआ है.

दरअसल, RCB की पारी के 15वें ओवर में कोलकाता के पार्ट टाइम गेंदबाज नितीश राणा गेंदबाजी के लिए आए और उन्होंने इस ओवर की लगातार दूसरी और तीसरी गेंद पर विस्फोटक बल्लेबाजी कर रहे एबी डिविलियर्स और विराट कोहली को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया.

नितीश राणा ने विराट कोहली को आउट किया तो उन्होंने काफी आक्रामक अंदाज में जश्न मनाया और कुछ अभद्र भाषा का भी प्रयोग किया.

एक युवा खिलाड़ी का भारतीय कप्तान के प्रति ऐसा रवैया देख स्टेडियम में मौजूद फैंस भी हैरान रह गए. विराट कोहली ने नीतीश राणा को कुछ कहना सही नहीं समझा और पवेलियन की तरफ बढ़ने लगे. कप्तान विराट कोहली भी आउट होने के बाद कुछ बोलते हुए दिखाई दिए है.

https://twitter.com/VinayTr85616518/status/983006469254721536

Vinay Tripathi@VinayTr85616518

Rana abuse

नीतीश राणा ने डिविलियर्स और विराट कोहली को चलता कर अपनी टीम के लिए बड़ी भूमिका निभाई थी.गौरतलब है कि टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए RCB ने 20 ओवर में 7 विकेट गंवा कर 176 रन बनाए और कोलकाता नाइट राइडर्स को जीत के लिए 177 रनों का टारगेट दिया.

जवाब में कोलकाता नाइट राइडर्स ने 18.5 ओवर में ही 6 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल करते हुए धमाकेदार जीत दर्ज कर ली. कोलकाता की ओर से सुनील नरेन ने मात्र 19 गेंदों में 50 रनों की धुआंधार पारी खेली. सबसे बढ़कर उन्होंने महज 17 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button