गणेश चतुर्थी पर सलमान खान के परिवार ने उतारी बप्पा की आरती, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ विडियो

गणेश चतुर्थी का 10 दिनों तक चलने वाला त्योहार शनिवार से देशभर में शुरू हो गया. हर साल की तरह इस साल भी कई हस्तियों ने अपने-अपने घर में गणपति बप्पा की मूर्ति स्थापित की.

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी, सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा और अन्य लोगों सहित कई अन्य हस्तियों ने गणपति बप्पा का घर में स्वागत किया और सुनिश्चित किया कि वे सोशल डिस्टेंस के नियम को ध्यान में रखते हुए त्योहार मनाएं.

सलमान खानके इस वीडियो को वूम्प्ला के इंस्टाग्राम पेज द्वारा शेयर किया गया है. सलमान खान इस वीडियो में भक्ति में लीन होकर गणपति बप्पा की आरती कर रहे हैं. वीडियो में सोहेल और अरबाज खान भी आरती कर रहे हैं. सलमान खान के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

बता दें, सलमान खान के इस लॉकडाउन के बीच तीन गाने रिलीज हुए, जो उन्होंने अपने फार्म हाउस पर ही शूट किए. इनमें, ‘प्यार करोना’, ‘तेरे बिना’ और ईद पर रिलीज हुआ ‘भाई-भाई’ सॉन्ग शामिल है. यह तीनों ही गाने फैन्स को काफी पसंद भी आए थे. वहीं, हाल ही में बिग बॉस के 14वें सीजन का प्रोमो वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. कोरोना महामारी के बीच बिग बॉस जल्द ही लोगों का मनोरंजन करता नजर आएगा.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button