गणेश चतुर्थी मनाना इस मुस्लिम एक्टर को पड़ा भारी लोग बोले, “शर्म करो जरा तुम…”

लोकप्रिय अभिनेता आमिर अली ने हाल ही में गणपति समारोह से एक छवि साझा की, जब उन्होंने भगवान गणेश के दर्शन के लिए रेमो डीसूज़ा के घर का दौरा किया। उन्हें भगवान गणेश की मूर्ति और रेमो और उनकी पत्नी के साथ पोज़ देते देखा गया।

कुछ प्रशंसकों ने उनके साथ मूर्ति के साथ खिलवाड़ करने पर आपत्ति जताई क्योंकि वह एक मुस्लिम हैं और उन्हें धर्म के बारे में व्याख्यान देने की कोशिश की। आमिर ने फैन को करारा जवाब दिया।

एक प्रशंसक ने उनसे भगवान गणेश की मूर्ति की प्रार्थना करने के बारे में सवाल किया और आमिर ने इसे सोशल मीडिया उपयोगकर्ता को वापस दे दिया और उनसे प्यार और शांति फैलाने के लिए कहा।

वहीं हिंदू त्यौहार मनाने के लिए आमिर के फैंस उनसे निराश थे. जिसे लेकर उन्हें ट्रोल किया गया. इसके बाद आमिर ने अपना पक्ष रखते हुए ट्रोलर्स को प्यारा जवाब देते हुए कहा “मेरे लिए, भगवान एक है. मैं अल्लाह से मेरे एक मित्र गणेश और दूसरे यीशु के लिए प्रार्थना कर सकता हूं. यह सभी एक-दूसरे के विश्वासों का सम्मान करने, विभिन्न धर्मों की शिक्षाओं को अपनाने और प्यार, शांति और सकारात्मकता फैलाने के बारे में है! हमारे सामने लड़ने के लिए एक घातक वायरस और एक महामारी है. हमें आपस में लड़कर खुद को नहीं तोड़ना है.”

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button