गश्‍त पर निकले थे जवान, आतंकियों ने कर दी गोलियों की बौछार, देखें वीडियो

नई दिल्‍ली। जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामां में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच हुई गोलीबारी का वीडियो सामने आया है. वीडियो में दिखाया गया है कि सुरक्षाबलों की एक टुकड़ी पुलवामा के जंगलों में गश्‍त पर निकली हुई थी. सुरक्षाबल जंगल के भीतर घुसे ही थे, तभी पहले से घात लगाए आतंकियों ने गोलियों की बरसात करना शुरू कर दिया. आतंकियों को जवाब देने के लिए सुरक्षाबलों ने तत्‍काल अपनी पोजीशन ली और आतंकियों की गोलियों का मुंहतोड़ जवाब देना शुरू कर दिया. करीब पांच मिनट के इस वीडियो में दिखाया गया है कि आतंकियों ने इस छोटी से समयावधि में सुरक्षाबलों पर 150 से अधिक गोलियां चलाई.

आतंकियों की गोली से हताहत हुआ जवान
आतंकियों की तरफ से अचानक हुई गोलीबारी के बीच सुरक्षाबलों को संभलने में चंद सेंकेंड लगे, लेकिन इसी बीच एक गोली ग्रुप में सबसे आगे चल रहे एक जवान को लग गई. गोली लगने के बावजूद यह जवान लगातार आतंकियों को अपनी AK-47 राइफल से जवाब देता रहा. सुरक्षाबल के जवान के इस साहस को देखकर कुछ देर के लिए आतंकी भी ठिठक गए. सुरक्षाबल के इस जवान की बहादुरी से आतंकियों को झुंझलाने को मजबूर कर दिया. झल्‍लाए में आतंकियों ने इस बहादुर जवान को निशाना बनाते हुए गोलियों की बरसात करना शुरू कर दिया.

गोलियों से आतंकियों को जवाब देते हुए अपने साथी को बचाते दिखे जवान
वीडियो में दिख रहा है कि आतं‍की लगातार गोलियों की बौछार कर थे. वहीं आतंकियों की गोली से हताहत जवान की सांसे धीमी पड़ता शुरू हो गई थी. अपने साथी की जान बचाने के लिए दूसरे जवानों ने अपना जीवन दांव में लगा दिया. वह एक हाथ से गोली चलाकर आतंकियों आतंकियों को अपना निशाना बना रहे थे, वहीं दूसरे हाथ से अपने साथी को किसी सुरक्षित स्‍थान में ले जाने का प्रयास भी कर रहे थे.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button