गाज़ियाबाद : नाबालिग मासूम लड़की के साथ रियल एस्टेट के आफिस में हुआ दुष्कर्म

गाज़ियाबाद : गाज़ियाबाद की एक पाश सोसायटी में एक मासूम बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास करने का मामला आया है । जिसमे पहले पुलिस ने लीपापोती कि कोशिश की । एस एस पी का जानकारी के बाद हुआ मामला बीस दिन बाद सिहानी थाने में दर्ज ।

गाज़ियाबाद में बने राजनगर एक्सटेंशन की एक सोसायटी में नाबालिग मासूम लड़की को सोसायटी में बने रियल एस्टेट के आफिस में खींचा और  दुष्कर्म का प्रयास किया । पीड़िता की अगर मानें तो 10 सितम्बर को शोसायटी में जब उनकी सातवीं क्लास में पढ़ने वाली बेटी पार्क में खेल रही थी उसी दौरान सोसायटी में बने रियल एस्टेट के आफिस चलाने वाले तीन लोगो ने उसकी बच्ची को आफिस में खींच लिया ओर उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की ।

बच्ची के शोर मचाने पर सोसायटी के लोग जमा हो गए जिसमे मारपीट के बाद आरोपी को थाने ले जाया गया । जहा पुलिस ने एक आरोपी की ही हिरासत में लिया ओर आरोपी के साथ बच्ची के पिता को भी थाने के गई जहा दोनों का शांति भंग की धाराओं में चालान कर दिया । पीड़ित के अनुसार बच्ची के पिता को भी सिहानी थाना पुलिस ने रात भर हवालात में रखा था । वहीं जब शिकायत गाज़ियाबाद के एस एस पी के पास पहुंची तो उन्होंने मामले पर थाना इंचार्ज को मामला दर्ज करने के आदेश दिए और बीस दिन बाद मामला दर्ज हुआ ।

एक तरफ हाथरस की घटना के बाद पुलिस किरकिरी हो रही है वहीं गाज़ियाबाद की सिहानी पुलिस भी मामले को दबाने में लगी थी ऐसे लोगो का विश्वास पुलिस कि तरफ से कम होता नजर। आ रहा है

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button