गाजियाबाद: मोदीनगर छात्रों द्वारा मनाया काला दिवस , बाजार रहा पूर्णतः बंद

गाजियाबाद :  गाजियाबाद के मोदीनगर में छात्रो द्वारा काला दिवस मनाया गया। जिसमें मुल्तानिमल डिग्री कॉलेज से लेकर गोविंदपुरी तक पदयात्रा निकाली गई जिसमे पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की गई इसके बाद गोविंदपुरी में संजय कोशिश की प्रतिमा पर माल्यार्पण 2 मिनट का मौन धारण कर श्रद्धाजलि दी गयी.

तत्पश्चात छात्रों ने गोविंदपुरी मार्केट में होते हुए राजचोपले तरफ कूच की गोविंदपुरी में छात्र और व्यापारियों के बीच भी काफी नोकझोंक हुई छात्रों का कहना है कि हमारे द्वारा प्रशासन को पहले ही ज्ञापन देकर सूचित कर दिया गया था कि 26 सितंबर को पूर्णता बाजार बंद रहेगा ज्ञापन देने के बावजूद भी दुकानों को खुला देख छात्र भड़क गए और दुकाने बंद करवाने लगे इसी बीच व्यापारी और छात्रों में जमकर नोकझोंक हुई।

बाद में व्यापारियों को दुकानें बंद करनी पड़ी इसके बाद छात्रों ने राजचौपले की तरफ कूच कर दी और धरने पर बैठ गए छात्रों की कई वर्षों से मांग की जा रही है. राजचोपले का नाम कागजो में भी शहीद चौक रखा जाए ना बात मानने से क्षुब्ध छात्रों ने प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की हाईवे पर भी काफी लंबा जाम देखने को मिला।

घंटों के बाद प्रशासन की ओर से आए क्षेत्राधिकारी सुशील कुमार नायब तहसीलदार कोमल पवार को छात्रों ने ज्ञापन सौंप अपनी मांगो से अवगत कराया इसी बीच में छात्रों और पुलिस प्रशासन में जमकर नोकझोंक के बीच जाम खुलवाया गया और जल्द ही राज चोपला का नाम बदलकर शहीद चौक कागजों में करने का आश्वाशन दिया इस मौके पर छात्र नेता योगेश तिवारी प्रियांशु सिंगल प्रदीप कालू कपिल कुमार नरेंद्र भाटी प्रभात शर्मा एवं सैकड़ों की संख्या में छात्र मौजूद रहे।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button