गैंगस्टर से बातचीत का ऑडियो वायरल, सस्पेंड किए गए झांसी के SHO

झांसी। उत्तर प्रदेश के झांसी इलाके के हिस्ट्रीशीटर से फोन पर एनकाउंटर को लेकर बातचीत का ऑडियो वायरल होने के बाद झांसी में मऊरानीपुर थाने के SHO सुनीत कुमार को निलंबित कर दिया गया है. झांसी के SP ने सुनीत कुमार को निलंबित करने का आदेश दिया है.

इसके अलावा वायरल हुए ऑडियो मामले की जांच का भी आदेश दे दिया गया है. बता दें कि सोशल मीडिया में UP पुलिस के एक अधिकारी और एक हिस्ट्रीशीटर के बीच एनकाउंटर को लेकर हुई बातचीत का एक ऑडियो तेजी से वायरल हुआ है.

बताया जा रहा है कि ऑडियो में पुलिस की आवाज मऊरानीपुर के SHO सुनीत कुमार की है, जबकि दूसरी आवाज इलाके में आतंक का पर्याय बन चुके कुख्यात हिस्ट्रीशीटर लेखराज की है.

इस ऑडियो में साफ सुना जा सकता है कि पुलिस अधिकारी हिस्ट्रीशीटर से कह रहा है कि सरेंडर कर दो नहीं तो एनकाउंटर में मार दिए जाओगे. वहीं हिस्ट्रीशीटर पुलिस अधिकारी से मदद करने के लिए कह रहा है.

हिस्ट्रीशीटर लेखराज जब पुलिस अधिकारी से कहता है कि मदद करो तो पुलिस अधिकारी उसे BJP के जिलाध्यक्ष संजय दुबे और बबीना के BJP विधायक राजीव सिंह परीक्षा को मैनेज करने की सलाह देता है.

हिस्ट्रीशीटर ने बातचीत में जब बताया कि BSP और SP सब पार्टियां सेट हैं तो पुलिस अधिकारी ने कहा कि दौर बदल चुका है और उसके पीछे पूरी STF की टीम लगी हुई है.

पुलिस अधिकारी ने तो लेखराज से सीधे-सीधे कह दिया कि ‘अगला नंबर आपका’. पुलिस अधिकारी यह भी बताता है कि बदमाश की लोकेशन ट्रेस की जा रही है और अगर उसके साथ 20-50 आदमी नहीं हुए तो वह मार दिया जाएगा.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button