ग्लैमरस की संसार तक पहुंचने के लिए इन कलाकारों को बहुत ज्यादा करनी पड़ी मशक्कत

ग्लैमरस की संसार तक पहुंचने के लिए कलाकारों को बहुत ज्यादा मशक्कत करनी पड़ जाती है. इस बीच वह टीवी में कार्य मिलने से पहले किसी ना किसी कार्य में जेब खर्च के लिए जुटे रहते हैं या फिर कहीं जॉब कर रहे होते हैं. किसी को भाई-भतीजावाद के चलते कार्य मिल जाता है तो किसी को एड़ी से पैर तक का जोर लगाना पड़ता है. ऐसे में बात करेंगे उन 5 टीवी स्टार्स की जो सीरियल में आने से पहले ऐसी-ऐसी नौकरी किया करते थे 
Image result for सुनील ग्रोवर
इस कड़ी में सबसे पहले बात करेंगे कॉमेडी के सरताजों में से एक सुनील ग्रोवर की. सुनील कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुके हैं. उन्होंने कॉमेडी में भी महारत हासिल की हुई है. लेकिन आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि सुनील पहले एक रेडियो जॉकी हुआ करते थे.
आमिर अली टीवी का पुराना  हिट चेहरा है. सुपरहिट सीरियल कहानी घर-घर की में वह समीर कौल के भूमिका में नजर आए थे. बता दें कि वह पहले एक फ्लाइट अटेंडेंट थे.
स्टार प्लस का सुपरहिट सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के पहले सीजन में लीड एक्टर का भूमिकाप्ले करने वाले करण मेहरा एक्टिंग करने से पहले एक फैशन डिजाइनर थे.
बात करेंगे पॉपुलर अपराध  डिटेक्टिव शो सीआईडी में एसीपी प्रद्यूमन का भूमिका निभाने वाले एक्टर शिवाजी साटम की. बता दें कि परदे पर आने से पहले शिवाजी एक बैंक कैशियर हुआ करते थे.
आखिर में बात करेंगे घर-घर में फेमस सीरियल ये है मोहब्बतें की लीड एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी की.सीरियल में इशिता के नाम से मशहूर दिव्यांका पहले एक राइफल शूटर थीं.
 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button