घरेलू विवाद के चलते सनकी पति ने की पत्नी की हत्या

यह पूरी वारदात बिहार के भभुआ ज़िले के सरैया गाँव में हुई। वारदात के सामने आने के बाद पूरे गाँव में सनसनी फ़ैल गई। यहाँ पे कथित तौर पर घरेलू विवाद होने पर सनकी पति ने कुल्हाड़ी से काटकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। पड़ोसियों की माने तो पति छट्टू और उसकी पत्नी लखमुनी देवी के बीच हर रोज़ किसी न किसी बात को लेकर लड़ाई जगड़े होते रहते थे लेकिन कुछ समय बाद ही मामला शांत हो जाता था।

रविवार को भी दोनों के बीच किसी बात पर कहासुनी हो गई। ये कहासुनी कब हद से ज्यादा बढ़ गई और कब सनकी पति ने अपनी पत्नी को कुल्हाड़ी से मार दिया पता ही नहीं चली। आरोपी पति अभी फरार है और पुलिस अभी उसको खोजने में लगी है।

जिस कुल्हाड़ी से छट्टू ने अपनी पत्नी की हत्या की थी पुलिस ने उसे बरामद कर लिया है। छट्टू के 10 साल के बेटे ने रविवार की रात हत्या के बाद सोमवार की सुबह को पुलिस को इसकी जानकारी दी। खबर मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और लखमुनी देवी को लेकर अस्पताल पहुंची जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने बताया कि ग्रामीणों से पूछताछ में पता चला कि छट्टू ने उसे लाठी डंडे से भी मारा था लेकिन पत्नी की हत्या कुल्हाड़ी से ही हुई। पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और और हत्या के आरोपी पति की तलाश में जुट गई है।

लखमुनी देवी के तीन बेटे हैं जिसमें एक की उम्र 10 साल, दूसरे की उम्र 4 साल और तीसरे की उम्र 2 साल है. घटना को लेकर सरैया थाने के थानाध्यक्ष राकेश कुमार रौशन ने बताया कि घटना को अंजाम देकर पति मौके से फरार हो गया और उसकी गिरफ्तारी के लिए कोशिश की जा रही है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button