जानिए आखिर क्या हुआ था जब इंटरव्यू में फूटा था शो ‘तारक मेहता…’ की सोनू’ का गुस्सा, बोली:”हिम्मत…”

टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ आज एक पॉप्युलर सिटकॉम बन चुका है। न सिर्फ यह शो बल्कि इसके कलाकार भी इस कदर फेमस हो चुके हैं कि लोग उन्हें उनके असली नामों के बजाय किरदारों के नाम से जानते हैं।

शो में सोनू का किरदार ऐक्ट्रेस निधि भानुशाली ने प्ले किया था। लेकिन निधि ने भी अपनी पढा़ई पूरी करने के लिए ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को अलविदा कह दिया था। इसके बाद ऐक्ट्रस पलक सिधवानी को सोनू भिड़े के रोल के लिए कास्ट किया गया।

एक इंटरव्यू के दौरान निधी और तारक मेहता के गोली यानी कुश शाह ने शो में बिताए गए अपने पलों को याद किया और जमकर मस्ती की। इस दौरान गोली ने बताया कि जब पहली बार निधी शो के सेट पर आई थी और हमें बताया गया कि हमें इसके साथ शूट करना है तो मुझे काफी हैरानी हुई थी।

गोली ने बताया कि निधी को पहली बार देखकर मुझे लगा इतनी गंदी शक्ल वाली लड़की सोनू का किरदार निभा रही है। गोली अपनी बात खत्म करता कि सोनू ने उसको करारा जवाब देते हुए बोला, ‘बस मुझे कोई इस बात का जवाब दे दे कि ऐसी शक्ल वाला बंदा मुझे कैसे खराब बोल सकता है।’

बता दें कि तारक मेहता.में निधि भानुशाली ने झील मेहता को रिप्लेस किया था। निधि ने टीवी डेब्यू ही इस शो के साथ किया था। निधी से पहले झील मेहता सोनू का किरदार निभाती थीं।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button