जाल से फंदे पर लटका था पूरा कुनबा, मां की गला दबाकर की गई हत्या

नई दिल्ली। दिल्ली में बुराड़ी के संत नगर में रविवार सुबह एक घर से संदिग्ध स्थिति में 11 शव मिलने से सनसनी फैल गई. सभी शव लटके मिले हैं. मृतकों में सात महिलाएं और चार पुरुष शामिल हैं. पुलिस के मुताबिक कुछ लोगों के हाथ पैर बंधे हुए हैं. कुछ लोगों की आंखों पर पट्टी भी बंधी हुई थी. यह हत्या या आत्महत्या इस एंगल से पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस ने बताया कि मूलतः राजस्थान से ताल्लुक रखने वाला यह परिवार इस इलाके में पिछले 22-23 सालों से रह रहा था. परिवार में दूध और प्लाइवुड की दुकान है. साथ में एक किराने की एक दुकान भी थी. पुलिस ने बताया कि मृतकों में एक बुज़ुर्ग महिला, उनके 2 बेटे ललित और भूपी, उनकी पत्नियां, 5 बच्चे, 1 बुजुर्ग महिला की बेटी शामिल हैं.

पुलिस ने बताया कि इनमें 10 शव जाल के फंदे में लटके मिले जबकि एक बुजुर्ग महिला का शव फर्स्ट फ्लोर से बरामद किया गया. बुजुर्ग महिला की गला दबाकर हत्या किए जाने की आशंका है. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. सुबह-सुबह इस तरह की खबर मिलते ही इलाके के लोग घटनास्थल पर एकत्रित हो गए. लोगों में घटना को लेकर तमाम तरह की आशंकाएं जताई जा रही हैं.

पुलिस शुरुआती तौर पर इसे खुदकुशी का मामला मान रही है. पुलिस ने पूरे इलाके को घेर लिया है. एक ही घर से 11 शव बरामद होने से इलाके में हड़कंप मच गया है. ये सभी शव बुराड़ी के संत नगर में गली नंबर 24 में गुरुद्वारे के पास स्थित एक घर से बरामद किए गए हैं. जिस घर से शव बरामद किए गए हैं, उसे दो मंजिला बताया जा रहा है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button