जिस हिन्दू के हाथ शस्त्र नही वह हिन्दू नही : नरसिंहानंद महाराज

सहारनपुर के देवबंद इलाके में बागपत में अखिल भारतीय संत परम्परा के अध्यक्ष नरसिंहानंद महाराज ने कल एक विवादित बयान दिया था कि हिंदू समाज से शस्त्र उठाने की अपील कहा जिस हिन्दू के हाथ शस्त्र नही वह हिन्दू नही। इस बयान पर मुश्किलें की बढ़ रही।

आबादी भारत मे गृहयुद्ध के आसार सभी हिंदुओ को बढ़ानी होगी अपनी आबादी दो नही 5 बच्चे पैदा करे हिन्दू परिवार ओर कहा था कि सन 2029 में मुस्लिम बनेगा भारत का प्रधानमंत्री मुस्लिम पीएम बनते ही सभी धर्मचारियो को काटा जाएगा।

देश में जनसंख्या कानून बनाने से कोई फायदा नही जंगल का नियम होगा लागू जो जिंदा रहने लायक नही उसकी होगी हत्या बागपत के बालैनी में दिया गया। विवादित बयान के बाद भड़के देवबंदी मौलाना लुत्फुर्रहमान सादिक़ क़ासमी ने कहा मुल्क को बर्बादी की ओर मत ले जाइए यह ठीक नहीं है वाकई आपको अगर मुल्क से मोहब्बत है तो चाइना से लड़िये।बहुत सारे देशों में अपने नक्से चेंज कर लिए हैं।

लौट आया विकास दुबे का भूत जिसे देखकर फिर से भाग खड़े हुए पुलिस वाले

देखिए इस देश में एक ही नरसिंहानंद जैसे लोग नहीं है ऐसे ही बहुत सारे फसाद करने वाले लोग हैं। जिनके दिमाग बिल्कुल खराब हो चुके हैं और वह देश को दंगे की ओर झेल रहे हैं। बहर हाल अगर वह इतने बड़े ही अंतर्यामी है कि 2029 में मुस्लिम देश का प्रधानमंत्री होगा। तो वह देश के इस मौजूदा हालात सुधारने के बारे में क्यों नहीं बात करते अगर वह इतने बड़े अंतर्यामी हैं कि किन चीजों से देश के हालात सुधर सकते हैं और वह चीन में जाकर के चीन को जवाब दें।

अगर वह इतने बड़े अंतर्यामी है चीन जो है अंदर तक घुसा हुआ है। बहुत सारे देशों में अपने नक्से चेंज कर लिए हैं और कहने का मेरा मतलब यह है। इस तरह की बातें करके कि वह 5 बच्चे पैदा करें 10 बच्चे पैदा करें। हमने कब रोका है उनको 10 बच्चे पैदा करें 20 बच्चे पैदा करें और आपस में हिंदू मुस्लिम में नफरत पैदा करना चाहते हैं।

‘धर्म परिवर्तन’ मामलें में योगी सरकार लेने जा रही है ये बहुत बड़ा फैसला

इस तरह की बातें करके देश को फसाद की तरफ धकेल रहे हैं और बर्बादी की तरफ धकेल रहे हैं। ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए और ऐसे लोगों को देश के अंदर रहकर सजा देनी चाहिए कि जो इस तरह की बातें करें या देश को दंगा फसाद की ओर धकेलना चाहते हैं या आपस में भाईचारा खत्म करने की कोशिश करें और तनाव पैदा करें।

ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करें हथियार उठाने की मुराद यही है कि वह भड़काऊ बातें कर रहे हैं आपस में हिंदू-मुस्लिम तनाव पैदा कर रहे हैं। किस हथियार उठाइए अगर हथियार उठाने की बात है तो पहुंच जाईए चाइना चाइना के खिलाफ देश के हित की बातें हैं ऐसे लोग दंगा कराना चाहते हैं इनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button