जौनपुर : थाली से भोजन दूर  रोजगार दूर नौजवान थाली पीटने को मजबूर : सपा नेता लकी यादव

थाली से भोजन दूर  रोजगार दूर नौजवान थाली पीटने को मजबूर :लकी यादव

जौनपुर : समाजवादी पार्टी इस वक्त पुरे प्रदेश में हर गतिविधियों पर नजर रख रही है पुरी तरह सक्रिय है सपा सुप्रीमो के निर्देश पर पार्टी के नेता कार्यकर्ता अपने अपने क्षेत्रों में डटे है.

जौनपुर की सबसे महत्वपूर्ण विधानसभा मल्हनी मानी जाती है जौनपुर मुख्यालय से बिल्कुल सटी हुई विधानसभा है यहां विरोधियों की बादशाहत को तोड पूर्व मंत्री सपा संस्थापक सदस्य पारसनाथ यादव द़ो बार विधायक हुये पिछले दिनो उनके निधन से सीट रिक्त हो गई यहा उपचुनाव होना है.

पूर्व मंत्री के पुत्र 2007 में ही सपा से विधानसभा चुनाव लड चुके जिला पंचायत सदस्य रह चुके लकी यादव क्षेत्र मे पुरी तरह सक्रिय है अभी एक दिन पहले बेसहारा परिवार को एक लाख रु की आर्थिक मदद कर चुके है.

आज 367 मल्हनी के उत्तर पट्टी गांव में चकधारी विश्वकर्मा के यहां आयोजित चौपाल मे कहा कि डबल इंजन की सरकार पुरी तरह फेल हो चुकी है लोग दर दर भटक रहे है अर्थव्यवस्था चौपट है किसान आत्महत्या को मजबूर है बेरोजगारी की भयावह हो रही है नौजवानों के सामने रोटी रोजी का गंभीर संकट है आज बेरोजगार थाली पीटने को मजबूर है.

लकी यादव ने कहा गरीबों शोषितों समाज के हर वर्ग का ख्याल समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव रखते है प्रदेश की जनता समझ चुकी है 2022 मे जनता समाजवादी सरकार बनाने का निश्चय कर चुकी है और इस विधानसभा मे समाजवादी पार्टी की विजय निश्चित है.

सपा नेता लकी यादव ने कहा अंतिम सांस तक क्षेत्र के लोगों की सेवा करता रहुंगा.इस चौपाल संवाद मे उपाध्यक्ष हिसामुद्दीन सहित सेक्टर व बूथ प्रभारी उपस्थित रहे.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button