टीवी इंडस्ट्री की हॉटेस्ट एक्ट्रेस निया शर्मा, आखिर किसको कर रही डेट

निया शर्मा टीवी इंडस्ट्री की हॉटेस्ट एक्ट्रेस में से एक हैं. वो एशिया की टॉप 3 सेक्सी एक्ट्रेस की लिस्ट में भी शुमार हो चुकी हैं. सोशल मीडिया पर भी निया खूब पॉपुलर हैं और ऐसे में फैन्स हमेशा उत्सुक रहते हैं ये जानने के लिए कि क्या वो किसी को डेट कर रहीं हैं? इस सवाल का जवाब तो नहीं मिला लेकिन ये बात तय हो चुकी है कि निया सिंगल तो नहीं हैं और इसका खुलासा किया है खुद निया ने.

Image result for निया शर्मा

हाल ही में इंस्टाग्राम पर सवाल-जवाब एक्टिविटी के दौरान एक फैन ने उन्हें पुछा कि वो इतनी सेक्सी होने के बाद भी सिंगल कैसे हैं? और ज़रा सोचिये कि निया ने इसपर क्या जवाब दिया. निया ने रिप्लाई किया, “किसने बोला कि मैं सिंगल हूं?”

क्या निया अपने किसी समवन स्पेशल की तरफ इशारा कर रहीं हैं? हम भी ये जानने के लिए उत्सुक हैं.

दिलचस्प बात है कि स्पॉटबॉय.कॉम से कुछ हफ्ते पहले बात करते हुए कहा था कि वो और अच्छी दिखना चाहती हैं. निया ने कहा, “जब मैंने इंडस्ट्री में एंट्री की थी तो मैं क्लियर थी मैं अपने आपको हर रोज बेहतर करने की कोशिश करूंगी. यह सब किसी और के लिए नहीं है बल्कि मैं खुद के लिए करती हूं.वास्तव में,मैं इसे लंबे समय से कर रही हूं लेकिन उस समय इन्स्टाइतनालोकप्रिय नहीं था,इसलिए लोगों ने उतना नोटिस नहीं किया. मुझे ड्रेस अप करना अच्छा लगता है. और धीरे-धीरे मैं बेहतर दिखने लगी. जिसके बाद मीडिया ने इन सबके बारे में लिखना शुरू कर दिया. तो यह बदलाव आया है. लेकिन मैं आनेवाले समय में और भी बेहतर दिखना चाहती हूं जैसी आज हूं उससे भी. तो हर रोज एक संघर्ष है,हर रोज वहां जाने की प्रक्रिया है. लेकिन मैं वहां जाउंगी”.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button