ड्रग्स केस: कंगना रनौत के इस ट्वीट से बॉलीवुड में फिर मचा हाहाकार , जानिए अब किसकी आई शामत ! …..

नई दिल्ली: अभिनेता (सुशांत सिंह राजपूत ) की मौत की जांच में ड्रग एंगल सामने आने से कई बॉलीवुड हस्तियां फंसती नजर आ रही हैं. हाल में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की जांच में दीपिका पादुकोण (दीपिका पटुकोडे), सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह जैसे बड़े सितारों के नाम सामने आए हैं. एनसीबी ने इन सितारों को समन भेजा है. इस दौरान (कंगना रनौत) ने बॉलीवुड पर फिर हमला बोला है.

 

बुलीवुड माफिया को हो रहा होगा पछतावा:-
अब कंगना ने बॉलीवुड को ‘बुलीवुड’ बताया है. कंगना ने इन सितारों को समन भेजे जाने के तुरंत बाद एक ट्वीट में कहा, ‘आखिरकार, बुलीवुड माफिया पहली बार चाह रहे होंगे कि काश सुशांत की हत्या न हुई होती और कंगना को धक्का न दिया जाता. पहली बार, वे अपनी क्रूरता, उदासीनता और चुप्पी पर पछतावा कर रहे होंगे. पहली बार, वे चाह रहे हैं कि समय को पलटा जा सकता और हमें वापस बुला सकते.

बता दें, जून में सुशांत की मौत के बाद से ही कंगना फिल्म इंडस्ट्री पर हमला कर रही हैं और बॉलीवुड में ड्रग्स के दुरुपयोग पर बोल रही हैं. सूत्रों के मुताबिक, आज रकुल और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा एनसीबी के सामने पेश हो रहे हैं, जबकि दीपिका और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश को कल बुलाया जाएगा. श्रद्धा और सारा अली खान से NCB शनिवार को पूछताछ करेगी.

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button