तलाक के अलावा पीएम कभी अपनी शादी का भी जिक्र कर दें- आजम खान

रामपुर। आजमगढ़ में पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए तीन तलाक का मुद्दा जोर-शोर से उठाया. उन्होंने तीन तलाक के मामले पर कांग्रेस को लताड़ा और कहा कि कांग्रेस चाहती है कि तीन तलाक जारी रहे और मुस्लिम बेटियों की जिंदगी नर्क बनी रहे. पीएम मोदी के इस बयान पर सपा नेता आजम खान ने उन्हें निशाने पर लेते हुए कहा कि मोदी जी को 3 तलाक की बड़ी फिक्र है, थोड़ा जिक्र उन फेरों का भी कर दें जो उन्होंने लिए थे. सात जन्मों तक साथ देने का वादा किया था. कुछ इस बारे में भी बताएं. आजम खान ने कहा कि पीएम मोदी बार-बार तलाक का मामला सामने क्यों लाते हैं? वे ऐसा क्यों नहीं बोलते हैं कि तलाक बुरी चीज है.

कांग्रेस मुस्लिम पुरुष पार्टी है- बीजेपी
पीएम मोदी ने अपने संबोधन के दौरान कांग्रेस को मुस्लिम पुरुष पार्टी कहा था. पीएम के इस बयान पर आजम खान ने कहा कि, अगर बीजेपी मुस्लिम महिलाओं की पार्टी है तो वे मुस्लिम महिलाओं के लिए कुछ अच्छी बात करें. ऐसी कोई योजना लेकर आएं, जिससे मुस्लिम महिलाओं का हित हो. उनकी जिंदगी में सुधार हो सके.

योगीराज में अपराध में इजाफा हुआ है- आजम खान
एंटी रोमियो स्क्वॉड के दोबारा गठन को लेकर आजम खान ने कहा कि इससे पता चलता है कि योगीराज में प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराध बहुत बढ़ गए हैं. ऐसे में बीजेपी केवल जन भावनाओं को भड़काने के लिए तरह तरह की बातें कर रही है. बीजेपी की नियत अपराध पर नियंत्रण करना नहीं है. अगर वह सच में महिलाओं के खिलाफ अत्याचार पर लगाम कसना चाहती है तो बीजेपी नेताओं के सेक्स स्कैंडल पर कार्रवाई क्यों नहीं हो रही है? चुनाव नजदीक आ गया है, इसलिए ऐसे बयानों से माहौल को गरमाने का काम शुरू हो गया है.

सिर्फ दाढ़ी रख लेने से हर कोई मौलान नहीं बन जाता है- आजम खान
लखनऊ यूनिवर्सिटी में सरस्वती वंदना पर शुरू हुए विवाद को लेकर आजम खान ने कहा कि मौलाना टीवी के पर्दे पर बैठकर मिल्लत का मजाक बनवाते हैं.पहले मौलानाओं की तफसील पता होना चाहिए, सिर्फ दाड़ी रख लेने से कोई मौलाना नहीं बन जाता है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button