तिलक तराजू और तलवार, इनको मारो जूते चार, का नारा देने वाली बहनजी को अब आ रही है ब्राह्मणों की याद- पूर्व मंत्री पवन पांडेय

तिलक तराजू और तलवार, इनको मारो जूते चार, का नारा देने वाली बहनजी को अब आ रही है ब्राह्मणों की याद- पूर्व मंत्री पवन पांडेय

sp leader Pawan Pandey :- तिलक तराजू और तलवार, इनको मारो जूते चार, का नारा देने वाली बहनजी को अब आ रही है ब्राह्मणों की याद- पूर्व मंत्री पवन पांडेय

sp leader Pawan Pandey :-

समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता एवं पूर्व मंत्री पवन पांडेय ने बसपा सुप्रीमो मायावती के बयान पर जबरदस्त पलटवार किया है।

पूर्व मंत्री पवन पांडेय ने ट्वीट कर कहा कि “तिलक तराजू और तलवार, इनको मारो जूते चार” का नारा देने वाली पार्टी की बहन जी को आज ब्राह्मणों की याद आ रही है। अब ब्राह्मणों के सम्मान की बात कर रही हैं।

पूर्व मंत्री पवन पांडेय ने आगे कहा कि भगवान परशुराम के वंशजों ने मन बना लिया है कि अब भगवान कृष्ण के वंशजों के साथ रहेंगे।

  • समाजवादी पार्टी के कार्यकर्त्ता अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर प्रदेश की जनता की सेवा में सदैव मौजूद हैं.  

2022 विधानसभा चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं हेतु नया संदेश

“बाइस में बाइसिकल….”

इन सबके बीच समाजवादी पार्टी ने एक पोस्टर जारी किया है:-

समाजवादी पार्टी के द्वारा जारी किया गया 2022 का विजयी पोस्टर।

उत्तर प्रदेश में जैसे-जैसे विधानसभा के चुनाव नजदीक आ रहे हैं. वैसे-वैसे समाजवादी पार्टी के सिपहसालार अपनी कमर कसके मैदान में मौजूद है. आज समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव 2022 विधानसभा चुनाव के लिए पोस्टर जारी करते हुए एक नया संदेश दिया है – बाइस में बाइसिकल….

आपको बता दें कि, बसपा सुप्रीमो मायावती ने शनिवार को सपा पर ब्राहम्णों के नाम पर राजनीति का आरोप लगाया था। मायावती ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की घोषणा पर सवाल उठाते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी ने अपनी सरकार के कार्यकाल में ब्राहम्णों के लिए क्या किया :

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button