तेज प्रताप की शादी में हंगामा, बेकाबू भीड़ ने खाने-पीने का सामान लूटा

पटना। राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के विवाह समारोह में जमकर हंगामा हुआ. शादी में शरीक होने पहुंची बेकाबू भीड़ ने वीआईपी और मीडिया के लिए बने पंडाल और उसमें लगे घेरे को तोड़ दिया और वहां रखे खाने के सामान को ले भागे.

Bihar: Tej Pratap Yadav tied knot with Aishwarya, daughter of RJD lawmaker Chandrika Prasad Rai in Patna. pic.twitter.com/GrVDimXIah

View image on TwitterView image on Twitter

ANI

@ANI

Bihar: Tej Pratap Yadav tied knot with Aishwarya, daughter of RJD lawmaker Chandrika Prasad Rai in Patna.

 बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव और आरजेडी विधायक चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय के विवाह समारोह में हजारों लोगों के खाने-पीने का इंतजाम किया गया था. शनिवार रात जयमाला कार्यक्रम के कुछ देर बाद वहां मौजूद भारी भीड़ ने घेरा तोड़ दिया और खाने के सामान को लूटने लगे. इससे वहां अफरा-तफरी मच गई. जिसके हाथ जो लग रहा था वो उसे लेकर भाग रहा था. जल्द ही पूरा ग्राउंड टेंट की टूटी हुई क्रॉकरी, टूटी मेज-कुर्सियों और खाने के बिखरे सामान से पट गया.

इस दौरान वहां मौजूद पार्टी के नेताओं ने हुड़दंगियों को भगाने का प्रयास किया लेकिन वो नाकाम रहे.

हंगामे में कई कैमरामैन और मीडियाकर्मियों ने अपने साथ हाथापाई की शिकायत की. वहीं कैटरर का भी कहना है कि अनियंत्रित भीड़ में शामिल लोगों ने उनके कुछ बर्तन और अन्य चीजें लूट ली हैं.

बेकाबू भीड़ आरजेडी समर्थक बताए जा रहे हैं.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button