दीपिका पादुकोण ने दिया था Screen Test

पिछले काफी वक्त से चर्चा में बनी हुई फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ इस शुक्रवार को देशभर में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म से शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर बड़े पर्दे पर डेब्यू करने वाले हैं और फिल्म का निर्माण अपनी शानदार फिल्मों के लिए मशहूर डायरेक्टर माजिद मजीदी ने किया है. हालांकि, यहां आपको बता दें कि इस फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण ने भी स्क्रीन टेस्ट दिया था लेकिन वह इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाईं और उनकी जगह यह रोल मानविका मोहनन को मिल गया.

Image result for दीपिका पादुकोण ने दिया था Screen Test

दरअसल, खुद माजिद मजीदी ने ही इस बात का खुलासा किया कि दीपिका पादुकोण ने भी इस फिल्म के सिलसिले में उनसे मुलाकात की थी. इसके साथ ही मजीदी ने दीपिका को इस फिल्म में रोल न मिल पाने का कारण भी बताया. टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में डायरेक्टर माजिद मजीदी ने बताया कि, ‘बॉलीवुड में दीपिका इस वक्त टॉप पर हैं और उनमें काफी पोटेंशियल भी है.

जब फिल्म की कास्टिंग चल रही थी तब दीपिका ने भी हमसे मुलाकात की थी. हमने कॉस्ट्यूम टेस्ट भी लिया था. ऐसा हमने सिर्फ यह जानने के लिए किया था कि कॉस्ट्यूम कैसे लग रहे हैं’.मजीदी ने आगे कहा, ‘उन्होंने हमारा ऑफर भी स्वीकार कर लिया और मैं इसकी सरहाना भी करता हूं लेकिनि कुछ कारणों के चलते हम एक साथ काम नहीं कर सके. इसके आगे मजीदी ने कहा कि, इनमें एक वजह उनकी उम्र भी थी. शुरुआत में प्रोड्यूसर्स चाहते थे कि फिल्म में एक नामी चेहरे को लिया जाए लेकिन मेरा किरदार 20 साल का है और किसी को भी मेकअप की मदद से उम्र में इतना छोटा दिखाना काफी मुश्किल है. वहीं, जब हम रियल लोकेशन्स पर शूट करने जाते तो दीपिका के साथ शूट करने में हमें परेशानी आती, क्योंकि वह एक स्टार हैं. हालांकि, अगर भविष्य में मेरी किसी कहानी में उनकी जरूरद हुई तो हम जरूर एक साथ काम करेंगे’.

गौरतलब है कि इस फिल्म के अधिकांश हिस्से की शूटिंग रियल लोकेशन्स पर ही हुई है. मजीदी का कहना है कि उनकी फिल्मों में लोकेशन्स भी एक करेक्टर होती हैं. वहीं उनका कहना है कि, बॉलीवुड के सुपरस्टार्स के साथ काम करने की उनकी कोई इच्छा नहीं है और रही बात दीपिका की तो वह पहले ही एक बड़ी स्टार हैं और उनके साथ रियल लोकेशन्स पर शूटिंग करना काफी मुश्किल होता. आपको बता दें, ईशान खट्टर और मानविका मोहनन की यह फिल्म 20 अप्रैल को रिलीज होने वाली है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button