देवरिया : युवक की पिटाई कर पिलाया पेशाब, ट्वीट का मुख्यमंत्री के सूचना सलाहकार ने लिया संज्ञान

उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री के सख्ती के बाद भी अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है कि आये दिन आपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही है। ताजा मामला देवरिया जनपद का है जहाँ से बहुत ही अमानवीय कृत्य सामने आया है।

मामला सदर कोतवाली के पंसरही का है जहाँ के निवासी अनीश चंद द्विवेदी का पड़ोसी सतीश यादव से भूमि का विवाद चल रहा है। दो दिन पूर्व दोनों पक्षों में विवाद हुआ था। रविवार को अनीश ने एक वीडियो वायरल किया। वीडियो में कहा गया है कि वह अपने पिता को लेने के लिए बाइक से शनिवार की रात देवरिया जा रहा था, इस बीच सकरापार के समीप गांव के दबंग परिवार के कुछ लोगों ने घेर लिया और असलहा लगा दिए। इसके बाद पिटाई की और उसे पेशाब पिला दिया। साथ ही किसी से कहने पर जान से मारने की धमकी भी दी । वह उनके सामने गिड़गिड़ाता रहा, लेकिन वे थोड़ा भी रहम नहीं दिखाए।

वही पीड़ित का वीडियो जब ट्वीटर पर ट्वीट हुआ तो मुख्यमंत्री के सूचना सलाहकार सलभ मणि त्रिपाठी ने तत्काल पुलिस अधीक्षक से बात कर मामले पर कार्यवाही करने की बात कही ओर अपने फेसबुक पेज पर भी उक्त प्रकरण को लेकर रोष जताया।

बता दें रविवार को वीडियो वायरल होने के बाद एएसपी, सीओ सिटी निष्ठा उपाध्याय, कोतवाल सीबी सिंह, एसओजी प्रभारी गिरिजेश तिवारी मौके पर पहुंचे और घटना की जांच की। पीड़ित ने अपने ही गांव के कुछ युवकों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

इस बाबत पुलिस अधीक्षक ने बताया कि वीडियो वायरल होने के बाद सत्यता की जांच करने के लिए मौके पर व पीड़ित के घर पुलिस गई थी। पीड़ित ने चार लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, जांच की जा रही है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button