नई दिल्ली : बीजेपी के दिवगंत नेता अरुण जेटली के बेटे इस पद के लिए भर सकते है नामांकन

नई दिल्ली : रोहन ने सोमवार को इस बात की पुष्टि की कि वह डीडीसीए अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ने को तैयार हैं, लेकिन साथ ही कहा कि अरुण जेटली Arun Jaitley में कुछ मामलों की सुनवाई होनी है।

उन्होंने कहा कि अगर रास्ता साफ रहता है तो वह बुधवार को नामांकन दाखिल कर सकते हैं। बुधवार ही नामांकन भरने का आखिरी दिन है। डीडीसीए के खाली पदों के चुनाव 17 से 20 अक्टूबर के बीच होने हैं। 31 साल रोहन ने कहा कि, नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है, लेकिन दो-तीन ही बचे हैं। अभी समय है। मैं इसके लिए तैयार हूं। इसमें कोई समस्या नहीं है। मेरी तरफ से कोई रुकावट नहीं है।

डीडीसीए के सभी समूह जिनकी संख्या पांच है, रोहन के साथ हैं और मौखिक तौर पर उनका साथ देने की बात भी कह रहे हैं। लेकिन समूहों के मुताबिक, रोहन तभी इस पद के लिए लड़ेंगे जब उनके सामने कोई और चुनाव नहीं लड़ेगा, जिस पर सभी लोग राजी हैं। अभी तक किसी और ग्रुप ने उनके खिलाफ प्रत्याशी उतारने की बात नहीं कही है।

एक सूमह के सदस्य ने कहा, ‘रोहन जेटली मंगलवार को अपनी टीम का ऐलान करेंगे और बुधवार को अपना नामांकन भरेंगे। हमारे ग्रुप ने उन्हें अपना समर्थन दिया है। जिम्मेदारी उनकी होगी। हम चाहते हैं कि वह डीडीसीए की सफाई करें और इसे एक अच्छी जगह बनाएं। हमारे ग्रुप और बाकी के समूहों ने उनसे कई बार बात की है। रविवार को भी रोहन जेटली ने 30 लोगों के समूह से मुलाकात की।’ डीडीसीए के चुनाव छह पदों के लिए होंगे जिसमें अध्यक्ष के अलावा कोषाध्यक्ष और चार निदेशक हैं।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button