नक्सलियों की खोज में जवानों ने चंदौली के जंगलों में की कांबिंग, रास्ते में मिले राहगीरों से पूछताछ की

चंदौली। पुलिस, पीएसी और सीआरपीएफ के जवानों ने शुक्रवार को जंगलों में संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी की। कहुअवाघाट, मगरही, गहिला, केसार क्षेत्र में सघन जांच की। करीब चार घंटे चले जांच अभियान में रास्ते में जो मिला उससे पूछताछ की स्थानीय पुलिस, पीएसी और सीआरपीएफ के जवानों ने शुक्रवार को जंगलों में संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी की।

कहुअवाघाट, मगरही, गहिला, केसार क्षेत्र में सघन जांच की। करीब चार घंटे चले जांच अभियान में रास्ते में जो मिला उससे पूछताछ । उन्हें मोबाइल नंबर दिया गया कि जंगल में कोई अंजान, संदिग्ध व्यक्ति, वस्तुत दिखे तो तत्काल संपर्क करें।

सीओ नक्सल नीरज पटेल के नेतृत्व में जवानों ने स्थानीय लोगों से नक्सली गतिविधियों के बारे में जानकारी हासिल की। जंगल के पथरीले रास्ते से होते हुए छोटी-छोटी पहाडिय़ों, जल स्त्रोतों, पशु अड़ारों, गुफाओं में जांच की। जंगलों में बसी बस्तियों में जाकर जवानों ने लोगों से पूछताछ की। ग्रामीणों से पूछा बाहरी व्यक्ति तो यहां नहीं आते हैं। किसी से कोई डर तो नहीं हैं। जैसे ही कोई बाहरी व्यक्ति या उसकी हरकतें संदिग्ध लगें तत्काल उसकी जानकारी पुलिस हेल्पलाइन नंबर 112, स्थानीय थाने या उनके नंबरों पर दें। जानकारी देने वाले नाम गुप्त रखा जाएगा। कांबिंग में उप निरीक्षक राधा कृष्ण यादव, चकरघट्टा थानाध्यक्ष राजेश सरोज, उमाकांत, बालकृष्ण यादव , शिवजनक वर्मा सहित पुलिस, पीएसी सीआरपीएफ के जवान शामिल थे।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button