नताशा स्तांकोविक के माँ बनने पर एक्स बॉयफ्रेंड ने सोशल मीडिया पर शेयर किया ये पोस्ट…

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा नताशा स्टेनकोविक इन दिनों भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ बच्चे का स्वागत करने की वजह से काफी सुर्खियों में हैं।  हार्दिक पांड्या के साथ सोशल मीडिया पर रोमांटिक तस्वीर साझा करके किया।

माता-पिता  का खुलासा होने के बाद हार्दिक और नताशा स्टेनकोविक को बॉलीवुड सहित क्रिकेट जगत की हस्तियों ने बधाई दी। नताशा स्टेनकोविक के माँ का पता चलने के बाद अब उनके पूर्व ब्वॉयफ्रेंड अली गोनी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

पूर्व प्रेमी की इस अद्भुत प्रतिक्रिया को देखकर नताशा भी खुश हैं. उन्होंने ऐली की इस शानदार प्रतिक्रिया तस्वीर को अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी साझा किया है. हालांकि, एली गोनी से पहले, कई बॉलीवुड सितारों और क्रिकेटरों ने भी इस जोड़ी को बधाई दी है. विराट कोहली, शिखर धवन से लेकर गुरु रंधावा जैसे सितारों ने खुशी जाहिर की.

सोशल मीडिया पर नताशा और हार्दिक हमेशा अपने फैंस को अपडेट देते रहे हैं. हाल ही में नताशा के प्रेग्नेंसी फोटोशूट में रोमांटिक जोड़ी लोगों का दिल जीतने में सफल रही. हार्दिक ने अस्पताल से अपने बेटे की पहली तस्वीर भी साझा की है. इसमें वह अपने बेटे को गोद में उठाए हुए दिखाई दे रहे हैं. उसके चेहरे पर खुशी और भावना दोनों दिखाई देती हैं.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button