नेपोटिज्म से गर्लफ्रेंड पर आई सुशांत के मर्डर मिस्ट्री की कहानी, जानिए आखिर किसका हैं मौत के पीछे हाथ

दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस की जांच एक बार फिर तेज़ हो गई है। इस मामले में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज होने के बाद से ही रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ गई हैं, साथ ही इस केस ने भी नया मोड़ ले लिया है।

जहां एक तरफ नेपोटिस्म पर 45 दिनों से बहस हो रही थी वहीं परिवार ने केस को बदल कर रख दिया और नेपोटिस्म की बहस को ठंडे बस्ते में डाल दिया। सुशांत के मामले पर लोग काफी राजनीति भी चमका रहे हैं। पहले मामला नेपोटिस्म पर था फिर रिया चक्रवर्ती पर शिफ्ट हुआ और होगी सीबीआई के जरिए सियासत।

रिया ने पटना से मुंबई केस ट्रांसफर करने की मांग की है। लेकिन इसी बीच सुशांत के परिवार में सुप्रीम कोर्ट में याचिका दी है कि रिया जो केस को ट्रांसफर करना चाहती हैं, ऐसा ना हो। दायर याचिका के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने सुप्रीम कोर्ट के समक्ष कैविएट फाइल की जिसे मुंबई में जांच के हस्तांतरण के लिए शीर्ष अदालत में रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुनवाई की मांग की गई।

बिहार पुलिस के मुंबई पहुंचने से पहले ही रिया चक्रवर्ती द्वारा सुप्रीम कोर्ट में याचिका डाली जा चुकी है कि मामले को मुंबई में ट्रांसफर किया जा सके। वहीं सीबीआई मामले की जांच करने को लेकर महाराष्ट्र सरकार ने इस मामले को सीबीआई को सौंपने से मना कर दिया है। इस कारण भाजपा का भी महाराष्ट्र सरकार पर जुबानी हमला तेज हो चुका है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button