पत्नी ने किया कुछ ऐसा कि पति ने खा लिया ज़हर, हुई मौत

बिहार के अररिया ज़िले में एक अजीबोगरीब घटना देखने को मिली है। एक शख्स ने ख़ुदकुशी कर ली। दरअसल इस शख्स की पत्नी ने पड़ोस में रहने वाले एक युवक से शादी कर ली। ये देखकर वो शख्स बर्दाश्त नहीं कर पाया और उसने खुदखुशी कर ली। उसने खुद को कमरे में बंद किया और जहर खा लिया। ध्यान देने वाली बात इस मामले में ये है कि उसने जहर खाने से पहले फेसबुक लाइव में आया और फिर उसने ख़ुदकुशी की।

ये है पूरा मामला

हुआ कुछ यूँ कि इस शख्स कि पत्नी ने ने पड़ोस में रहने वाले एक युवक से शादी कर ली जो कि यह शख्स बर्दाश्त नहीं कर पाया और इसने आत्महत्या कर ली। जहर खाने के दौरान उसने फेसबुक लाइव पर कहा कि मैं हेमंत गुप्ता पूरे होश हवास में बयान देता हूं कि मेरी पत्नी मुन्नी देवी को राकेश साह ने जबरन कब्जा कर कोर्ट मैरिज कर ली है। इसको हम बर्दाश्त नहीं कर पाए। मैं सुसाइड करने जा रहा हूं। मेरे मरने के बाद मुझे इंसाफ चाहिए।

जितने लोगों ने उसे फेसबुक लाइव पर सुना उसमे से किसी शख्स ने पुलिस को इस बात कि जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस भी शख्स के घर को दौरी। पुलिस की मौजूदगी में कमरे का दरवाजा तोड़ा गया तो देखा वह बेहोश पड़ा है। हेमंत को पहले अररिया सदर अस्पताल फिर कटिहार मेडिकल कॉलेज ले जाया गया मगर उनकी मौत हो गई।

मौत कि खबर जैसे ही पत्नी को मिली वो और उसका पति दोनों फरार हो गए। शव को कटिहार से सिमराहा लाया गया जहां पोस्टमॉर्टम के लिए अररिया भेज दिया गया। दरअसल, हेमंत दिल्ली में रहता था। जब उसे पता चला कि उसकी पत्नी मुन्नी ने पड़ोस के ही लड़के राकेश से शादी कर ली है तो हेमंत दिल्ली से घर आ गया और पत्नी को पाने की बहुत कोशिश की मगर सफल नहीं हुए।

हेमंत ये सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाया और उसने मौत को गले लगा लिया।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button