पत्नी से विवाद में फंसे मोहम्मद शमी को झटका, BCCI ने खत्म किया करार

नई दिल्ली। पत्नी के साथ विवाद में फंसे क्रिकेटर मोहम्मद शमी को बड़ा झटका लगा है. बीसीसीआई ने मोहम्मद शमी को सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से बाहर कर दिया है. शमी को बीसीसीआई से मिलने वाली सालाना रकम नहीं मिलेगी.

हालांकि बीसीसीआई की ओर से शमी को कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से बाहर करने का खुलासा तो नहीं किया गया लेकिन माना यही जा रहा है कि शमी के बाहर होने के पीछे पत्नी से विवाद ही है. बीसीसीआई ने शमी को टॉप 40 खिलाड़ियों में भी शामिल नहीं किया है.

क्या अब नहीं खेल पाएंगे शमी?
बता दें कि बीसीसीआई के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट की लिस्ट से बाहर होने के बाद उनका टीम इंडिया के लिए खेलना मुश्किल ही लग रहा है. बीसीसीआई के कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट में जो खिलाड़ी होते हैं वही अलग अलग फॉर्मेट में खेलते हैं.

क्या है पत्नी से विवाद?
क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने उन पर की महिलाओं के साथ अश्लील चैट करने, जान से मारने की धमकी देने, शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना देने जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं.

हसीन जहां ने फेसबुक पर शमी और कुछ महिलाओं की तस्वीरें भी पोस्ट की हैं, साथ ही शमी और उनकी महिला दोस्तों के बीच अश्लील मैसेज और चैट भी डाली गई हैं.

शमी की पत्नी का इस तरह से सरेआम आरोप लगाना बता रहा है कि शमी की पारिवारिक जिंदगी सही नहीं चल रही है. मोहम्मद शमी इस समय हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में देवधर ट्रॉफी टूर्नानेंट खेल रहे हैं.

मोहम्मद शमी ने दी आरोपों पर सफाई
पत्नी के आरोपों पर सफाई देते हुए मोहम्मद शमी ने लिखा, ”ये जितनी भी न्यूज़ हमारी पर्सनल लाइफ के बारे में चल रही है, ये सब सरासर झूठ है. ये हमारे खिलाफ कोई बहुत बड़ी साजिश है. ये मुझे बदनाम करने और मेरा गेम खराब करने की कोशिश की जा रही है.”

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button