परेश रावल का ट्वीट- मोदी हैं जीजा, सालियों की तरह राह रोक रहा है विपक्ष

नई दिल्ली। फिल्म अभिनेता और बीजेपी सांसद परेश रावल ने एक बार फिर विपक्षी नेताओं पर तंज कसा है. कर्नाटक में कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण समारोह में एक मंच पर इकट्ठा हुए नेताओं की तुलना की परेश रावल ने जीजा-साली के रिश्ते से की है. हालांकि अपने ट्वीट में उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया है. जाहिर है कि परेश रावल का बयान सियासी गलियारों में बवाल भी मच सकता है.

परेश रावल ने गुरुवार को किए गए ट्वीट में एक स्क्रीन शॉट लगाया हुआ है और लिखा है, “देख तमाशा देख”. इस स्क्रीन शॉट में लिखा है, “मोदीजी को 2019 में रोकने के लिए ऐसे खड़े हैं जैसे जीजा को रोकने के लिए साली द्वार पर खड़ी हो जाती हैं. पता साली को भी होता है कि जीजा तो आएगा ही.”

Paresh Rawal

@SirPareshRawal

देख तमाशा देख …

फिल्म अभिनेता परेश रावल ने पहली बार विपक्षी नेताओं पर हमला नहीं बोला है, बल्कि वे लगातार अपने ट्वीट में विपक्षी नेताओं पर तंज कसते रहते हैं. परेश रावल के निशाने पर खासतौर पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी होते हैं.

Paresh Rawal

@SirPareshRawal

First a sterling performance by @narendramodi in London n now interview of @AmitShah on Republic – no respite for opposition!

Paresh Rawal

@SirPareshRawal

EVM is good if u win n bad if u loose , likewise CJI is ok if verdict is in ur favour n if nt he is bias … right ? https://twitter.com/skfm76/status/987247937880252416 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button