पारस को छोड़ अब इस बॉलीवुड सिंगर संग रिलेशन में हैं आकांक्षा शेयर की ऐसी तस्वीर, जिसे देख…

टीवी अभिनेत्री आकांक्षा पुरी जो रिपोर्टों के अनुसार विवादास्पद रियलिटी शो बिग बॉस 14 में भाग लेने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, ने हाल ही में आंखें मूंद ली हैं!आकांक्षाअभिनेत्री जिन्होंने बिग बॉस 13 के फाइनलिस्ट पारस छाबड़ा के साथ अपने कुख्यात ब्रेक-अप के साथ इस साल की शुरुआत में काफी हलचल मचाई थी.

अपनी नई पोस्ट के साथ इंस्टाग्राम पर आग लगा दी है जिसने हमें अपने रिश्ते की स्थिति के बारे में भी चिंतित कर दिया है!आकांक्षा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर मीका सिंह को गुड नाईट लिखते हुए एक फोटो शेयर की। इस पिक में आकांशा मीका के गोद में बैठी हुई नजर आ रही है।

दोनों के बीच कुछ भी नहीं चल रहा है और यह उनके आगामी वर्क को एक साथ बढ़ावा देने के लिए सिर्फ एक रणनीति है।आकांक्षा पुरी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ले लिया और लोकप्रिय गायक मीका सिंह के साथ एक आरामदायक तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर में, हम दो हस्तियों को एक कमरे में बैठे देख सकते हैं, क्योंकि आकांक्षा को मीका की बाहों में देखा जा सकता है। आकांक्षा ने फोटो में मीका को टैग किया और लिखा ” #goodnight ” और उसके बाद बैंगनी रंग का दिल का इमोटिकॉन।

तो क्या आकांक्षा और मिका भी प्रमोशनल स्टंट कर रहे हैं या दोनों के बीच कुछ है? खैर यह तो वक्त ही बताएगा कि कहीं आकांशा मीका के साथ रिलेशन में तो नहीं है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button