पिताजी अब नही है मल्हनी की जनता ही हमारी अभिवावक है ताउम्र करुंगा सेवा : लकी यादव

जौनपुर : बक्शा- मल्हनी विधानसभा की विख बक्शा के सभी सेक्टर प्रभारी/सह प्रभारी एवं बुथ प्रभारी/सह बूथ प्रभारी की समीक्षा बैठक बुलाई गई.

बताते चले कि 367 मल्हनी विधानसभा मे सपा के वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री पारसनाथ यादव विधायक थे 12 जुन को उनके निधन से यह सीट रिक्त हो गई और लोकतांत्रिक नियमानुसार अनुसार यहां उपचुनाव होना है उसी के मद्देनजर समाजवादी पार्टी यह सीट खोना नही चाहती और लगातार संगठन के किल काटो को दुरुस्त कर रही है.

अभी शुक्रवार को सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिए समीक्षा किया था.

पूर्व मंत्री एवं विधायक मल्हनी रहे पारसनाथ जी के पुत्र सपा नेता लकी यादव के नेतृत्व में विख बक्शा के स़गठन की समीक्षा मे श्री लकी यादव ने कहा पिताजी के साथ 2012 और 2017 के चुनाव मे बराबर आप लोगों के साथ रहा आप लोगों ने पुरी ताकत व मेहनत से आदरणीय पिताजी को रिकार्ड जीत दिलाई लेकिन ईश्वर को कुछ और ही मंजूर था पिताजी हमारे बिच नही रहे आप मल्हनी की पुरी जनता हमारी अभिवावक है.

पूरी ज़िंदगी आप सब के मान सम्मान स्वाभिमान की रक्षा करतारहूँगा… आज प्रदेश सरकार हर मोर्चे पर फेल है.. प्रदेश की जनता आदरणीय अखिलेश जी की तरफ आशा भरी निगाहों से देख रही है. हम सभी पार्टी की नितियों को जन जन तक पहुंचाये और प्रदेश की खुशहाली तरक्की के लिए समाजवादी विचारधारा मजबूत करे.

इस समीक्षा बैठक में सोचनराम विश्वकर्मा ‘अध्यक्ष’ रामजश, ‘महासचिव’ धर्मराज वीडियो प्रभारी बक्शा,संतोष उपाध्याय, आर.बी.यादव,संघर्ष, बाबा,दिलीप, सहित सेक्टर प्रभारी व बूथ प्रभारी उपस्थित रहे.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button