पीएम मोदी के अजान के वक्‍त भाषण रोकने पर आजम खान ने कसा ये तंज

नई दिल्ली। उत्तर-पूर्व में जीत के बाद जब शनिवार शाम को प्रधानमंत्री दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय में अपना भाषण दे रहे थे. उस वक्‍त अजान की वजह से उन्होंने अपना भाषण बीच में रोक दिया था. अब समाजवादी पार्टी नेता आजम खान ने इस पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि पीएम का भाषण रोकना तुष्टिकरण नहीं बल्कि अल्लाह का खौफ है.

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यहां शनिवार को अजान की आवाज आने पर अपना भाषण कुछ पलों के लिए रोक दिया. प्रधानमंत्री त्रिपुरा में अपनी पार्टी की शानदार जीत मिलने पर यहां बने भारतीय जनता पार्टी के नए आलीशान केंद्रीय कार्यालय पहुंचे थे. अपना भाषण शुरू करने के तुरंत बाद मोदी ने अपने उत्साही पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि वह अजान को लेकर विराम ले रहे हैं.

दरअसल, पास स्थित मस्जिद से अजान की आवाज सुनाई पड़ रही थी. उन्होंने दोबारा अपना भाषण ‘भारत माता की जय’ के जयकारे से शुरू किया. मोदी ने वहां पहुंचे लोगों ने त्रिपुरा और वाम दल शासित प्रदेशों में राजनीतिक हिंसा में मारे गए पार्टी कार्यकर्ताओं की याद में मौन रखने को कहा.

मोदी ने कहा, “अनेक कार्यकर्ताओं ने अपनी कुर्बानी दी है. उनके विचारधारा के कारण ही हमारे निर्दोष कार्यकर्ता मारे गए हैं. लेकिन अत्यंत गरीब और निरक्षर लोगों ने अपने वोटों से जवाब दिया है.”

भाजपा गठबंधन को त्रिपुरा में प्रचंड बहुमत मिला है, जबकि नगालैंड और मेघालय में पार्टी प्रदर्शन में सुधार हुआ है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button