पीलीभीत : पत्नी ने पति को प्रेमिका के साथ रंगे हाथ पकड़ा और फिर…. दे दनादन, देखें वीडियो

पीलीभीत (Pilibhit) में एक पत्नी ने अपने पति को प्रेमिका के घर रंगे हाथो पकड़ (wife caught her husband red-handed)लिया और सरेराह पति की जमकर पिटाई लगा दी। आरोपी प्रेमिका पीलीभीत में तैनात सहायक अभियोजन अधिकारी के पद पर है। 

घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के सिविल लाइन नार्थ की है

जैसे ही दोनों को पत्नी ने रंग रेलिया मनाते पकड़ा वैसे ही आरोपी प्रेमिका कमरे में बंद हो गयी जबकि पति सड़क पर भागा जिसका पीछा करके पत्नी ने पकड़ लिया और जमकर पीटा है इस पूरी घटना का वीडियो भी बनाकर लोगो ने वायरल कर दिया है घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के सिविल लाइन नार्थ की है।

पति को प्रेमिका के घर से निकाल कर सरेराह जमकर पिटाई

शोषल मीडिया पर लाइव पिटाई की वायरल तस्वीरें यूपी के पीलीभीत की हैं, दरअसल पीडित विवाहिता का पति बीते कई दिनों से पीलीभीत में तैनात अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पीलीभीत आया करता था, जिसका पीछा करते हुए आज उसकी पत्नी पीलीभीत में आ पहुँची और अपने आरोपी पति को प्रेमिका के घर से निकाल कर सरेराह जमकर पिटाई कर दी ।

आरोप है कि उसकी शादी आज से 10 वर्ष पूर्व लखनऊ में अधिवक्ता अमोध मिश्रा से हुई थी, जो उसे आये दिन मारपीट कर उसे घर से निकाल कर जान से मारने की धमकी देता था, जिसके बाद पीड़िता दो तीन दिनों पूर्व पीलीभीत में अपने मायके में मां के पास आ गई । उसी दौरान उसे पता चला कि पीलीभीत में apo के पद पर तैनात पुष्पा रावत (असली नाम)के घर उसका पति हर रोज आकर ठहरता है और उसके साथ रंगरेलिया मनाता है, देर रात पीडिता प्रेमिका के घर आ धमकी।

आरोपी पति को उसकी प्रेमिका के साथ रंगे हाथ पकड़ कर जमकर पिटाई कर दी जिसका मौजूद लोगों ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया, वहीं आरोपी प्रेमिका घर मे बंद हो गयी और दरवाजा नही खोला। ये पूरा हाई वोल्टेज ड्रामा एक घण्टा चला। पीड़ित पत्नी का कहना है कि वो कई बार आरोपी प्रेमिका व पति की शिकायत कर चुकी है लेकिन सहायक अभियोजन अधिकारी के चलते पुलिस उसकी नही सुन रही है

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button