पुणे: शादी के 13वें दिन पत्नी ने करवाई पति की हत्या, प्रेमी ने उगला राज

पुणे/महाबलेश्वर। महाराष्ट्र के पुणे में अपनी नई नवेली पत्नी संग घूमने निकले एक व्यक्ति की प्रेम प्रसंग में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. हत्या का राज खुला तो सभी दंग रह गए. पुलिस ने बताया कि नई नवेली पत्नी ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करवा दी. पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस ने बताया कि पुणे के रहने वाले आनंद कांबले की शनिवार को महाबलेश्वर के पसरणी घाट इलाके में धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी गई. मृतक की पत्नी दीक्षा और उसके प्रेमी ने पहले तो इसे लूट की घटना का रूप देने की कोशिश की. लेकिन जल्द ही उनका राज पर्दाफाश हो गया.

जानकारी के मुताबिक, आनंद कांबले का 20 मई, 2018 को दीक्षा ओव्हाल के साथ विवाह हुआ था. बीते शनिवार को आनंद अपनी पत्नी दीक्षा के साथ महाबलेश्वर घूमने निकले थे. उनके साथ दीक्षा का दोस्त निखिल और उसकी पत्नी भी थे.

रास्ते में दीक्षा ने मिचली की शिकायत की तो आनंद ने कार सड़क किनारे लगा दी. आनंद और दीक्षा कार से बाहर निकल आए, जबकि निखिल और उसकी पत्नी कार के अंदर ही बैठे रहे. इसी दौरान बाइक पर दो बदमाश आए और आनंद पर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार कर लहुलुहान कर दिया और फरार हो गए.

घायल अवस्था में आनंद को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान आनंद की मौत हो गई. दीक्षा भी आनंद पर हमले को देख बेहोश हो गई थी. होश आने पर दीक्षा ने बताया कि बदमाश लूट के इरादे से आए थे.

लेकिन पुलिस की जांच में जो सामने आया वो सबके लिए चौंकाने वाला था. महाबलेश्वर पुलिस ने जब दीक्षा के दोस्त निखिल को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने हत्या का राज उगल दिया. उसने बताया कि दरअसल दीक्षा और उसका प्रेम संबंध चल रहा था और उन दोनों ने ही आनंद की हत्या करवाई है. पुलिस ने रविवार को आनंद की हत्या के आरोप में दीक्षा और उसके प्रेमी निखिल को गिरफ्तार कर लिया.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button