पुलिस अधीक्षक सोनभद्र के नेतृत्व में जंगलो में की संघन काम्बिंग

सोनभद्र: सोनभद्र के सीमावर्ती राज्यों में नक्सली संचरण को दृष्टिगत रखते हुए आज पुलिस अधीक्षक सोनभद्र आशीष श्रीवास्तव के द्वारा अमवार चौकी व दुध्दी कोतवाली क्षेत्र के कोरची ,भीसुर, नाचनताड़ गांव में नक्सल आपरेशनल कार्यक्रम के तहत क्षेत्राधिकारी दुध्दी, प्रभारी निरीक्षक-बभनी, विण्ढमगंज, म्योरपुर, बीजपुर पर्याप्त पुलिस बल एवं सीआरपीएफ/पी0ए0सी0 बल के साथ एरिया डामिनेशन/सघन काम्बिंग किया गया।

 

सोनभद्र जिले की पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 30 लाख के हेरोइन के साथ तीन गिरफ्तार

वही सोनभद्र पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि काम्बिंग करने से पहले समस्त फोर्स को ब्रीफ करते हुये आवश्यक निर्देश दिया गया।

फ़िरोज़ाबाद जिले के थाना टूण्डला क्षेत्र में बढ़ रहा हैं चोरों का आतंक

इसके उपरान्त ग्राम कोरची में जनचौपाल के माध्यम से स्थानीय लोगों से वार्ता किया गया तथा उनकी मूलभूत समस्याओं के बारे में जानकारी करते हुए उनका हरसम्भव निराकरण कराये जाने का भरोसा दिलाया गया व लोगों से भयमुक्त होकर किसी के बहकावे में न आते हुए पुलिस का सहयोग करनेको कहा।

 

लखनऊ : सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने उन्नाव और देवरिया जिले के अध्यक्षों और पार्टी पदाधिकारियों से वर्चुवल वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए की वार्ता

स्थानीय पुलिस को भी जनता से मृदुल व्यवहार करते हुए उनकी समस्याओं का त्वरित एवं विधिक निस्तारण कराये जाने हेतु सम्बन्धित को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button