पूर्णिया: शक्ति मालिक की पत्नी खुशबू ने पति के गुनाहगारों को फांसी की सजा देने की मांग

पूर्णिया: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर टिकट के बदले 50 लाख मांगने का आरोप लगाने वाले आरजेडी के बागी नेता शक्ति मलिक की हत्या के बाद सूबे की राजनीति गरमा गई है. इसी क्रम में शक्ति मलिक की पत्नी खुशबू मलिक ने बताया की मेरे मांग का सिंदूर मिटाने वालों को कड़ी से कड़ी सजा होनी चाहिए. मैं चाहती हूं कि मेरे पति के गुनाहगारों को फांसी की सजा हो.

साजिश कर की गई है हत्या

खुशबू मलिक ने कहा कि 50 लाख मांगने का खुलासा करने के बाद उनकी प्लानिंग के तहत राजनीतिक हत्या कर दी गई है. इस साजिश में सब शामिल हैं. अनिल कुमार साधु ने मेरे पति को फोन कर पटना बुलाया और कहा कि आओ यहां बात करनी है. वो गए तो उन्हें वहां कहा गया कि तुमको टिकट के लिए 50 लाख देना होगा. तब मेरे पति ने कहा टिकट का पैसा नहीं लगता है और मैं गरीब आदमी हूँ टिकट का पैसा कहां से दूंगा?

बिहार के पूर्णिया में दलित नेता की हत्या के मामले में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव और उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव समेत 6 लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है। केहाट थाना इलाके में रविवार सुबह नकाबपोश अपराधियों ने दलित नेता शक्ति मलिक के घर में घुसकर गोली मारकर उनकी हत्या कर दी।

हत्या के बाद RJD नेता के आरोप का वीडियो वायरल
मलिक ने हत्या के पहले आरजेडी नेता तेजस्वी यादव समेत पार्टी के अन्य नेताओं पर टिकट के बदले पैसे की मांग करने, जातिगत टिप्पणी करने और उनसे अपनी जान का खतरा होने का आरोप लगाया था। बिहार में सत्ताधारी जेडीयू के प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने आरोप लगाया कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी लगातार दलितों, पिछड़ों, वंचितों की बात करते हैं लेकिन एक वीडियो वायरल हुआ है और वही नेता प्रतिपक्ष की असलियत है। उन्होंने कहा कि रानीगंज विधानसभा क्षेत्र के राजनीतिक कार्यकर्ता शक्ति मलिक की हत्या हो गई जिन्होंने टिकट के लिए कुछ दिन पहले तेजस्वी यादव पर पैसों के लेनदेन का आरोप लगाया था।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button