पूर्व सांसद अतीक अहमद पर पीडीए की गिरी गाज, अवैध निर्माण पर चला बुलडोज़र

उत्तर प्रदेश के बाहुबली नेता और पूर्व सांसद अतीक अहमद के ऊपर प्रयागराज प्रशासन की गाज गिरी हुई है। अतीक अहमद के करीबियों के खिलाफ अवैध निर्माण के मामले में कार्रवाई जारी है। उन्होंने मंगलवार को अतीक अहमद के शार्प शूटर रहे राशिद के अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया।

बता दें कि रशीद एक प्रॉपर्टी डीलर है। यही नहीं वह कैंट थाने का हिस्ट्रीशीटर भी है। प्रशासन ने आज उनकी इस इमारत को तोड़ दिया। पीडीए के जोनल अधिकारी सत शुक्ला और आलोक पांडेय के नेतृत्व में ये कार्रवाई हुई। प्रयागराज विकास प्राधिकरण यानी पीडीए सरकारी संपत्तियों को अवैध कब्जे से मुक्त करवा रहा है। वजह यही है की सभी बड़े बड़े लोगों के खिलाफ पीडीए ने एक्शन लिया है।

प्रशासन द्वारा अवैध निर्माण को तोड़ने की कार्रवाई अभी जारी है। इससे पहले भी बेली में प्रयागराज प्रशासन ने अतीक अहमद के दूसरे सहयोगियों के खिलाफ कार्रवाई की है। प्रशासन ने अतीक अहमद के शूटर का बेली में एक दो मंजिला लॉज को पिछले दिनों तोड़ा था। आरोप के मुताबिक इस लॉज को शासकीय भूमि पर बनाया गया था और इसकी कीमत करोड़ों में थी।

बता दे कि प्रशासन की टीम जब यहां अवैध निर्माण को गिराने पहुंची तो स्थानीय महिलाओं ने नारेबाजी की और प्रशासन की कार्रवाई की विरोध किया। हालांकि पीडीए की टीम यहां पूरी तैयारी के साथ पहुंची थी और महिला पुलिस की टीम भी अपने साथ लेकर गई थी।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button