पैर छूने पर भड़के मंत्री, ASI को करवाया सस्पेंड

बटाला। पंजाब में एक एएसआई को मंत्री के पैर पड़ना इतना भारी पड़ा कि उन्हें नौकरी से सस्पेंड कर दिया गया. दरअसल, पंजाब के ग्रामीण विकास एवं पंचायत मंत्री तृप्त रजिंदर सिंह बाजवा के घर में जनता दरबार था.

इस दौरान फतेहगढ़ चूडि़यां थाने में तैनात एएसआई पलविंदर सिंह आया. पब्लिक के बीच में ही उसने मंत्री के पैर छू दिए. इस पर मंत्री भड़क गए. उन्होंने स्टाफ से एएसआई को बाहर निकालने के लिए कहा और उसका पूरा ब्योरा लिया गया.

मंत्री यही नहीं रुके. वो इतने खफा हो गए कि उन्होंने तुरंत आईजी को फोन लगवा दिया और इस पूरी घटना की जानकारी दी. मंत्री की नाराजगी के चलते आनन-फानन में अधिकारियों ने उसे सस्पेंड कर दिया.

वहीं, एसपी इंवेस्टिगेशन सूबा सिंह ने बताया कि एएसआई पलविंदर सिंह को सस्पेंड कर दिया गया है. उसके खिलाफ जांच के भी आदेश जारी किए गए हैं. वह वर्दी में कैसे मंत्री के घर चला गया और वहां क्या करने गया था इस बार में जानकारी जुटाई जा रही है.

पुलिस अफसरों का कहना है कि अफसर के इस व्यवहार से पुलिस की छवि जनता में खराब हुई है. क्योंकि वर्दी में मंत्री के पैर छूने से पुलिस का जनता पर गलत प्रभाव पड़ता है. इसलिए तुरंत उस पर कार्रवाई की गई है.

कुछ समय पहले हुआ था प्रमोशन…

उन्होंने बताया कि पलविंदर का कुछ समय पहले ही प्रमोशन हुआ था. वह एएसआई बनाया गया था. बताया जा रहा है कि वह मंत्री के फतेहगढ़ चूडियां का ही रहने वाला है.

पैर ना छूने के लिए मंत्री ने लगाए हैं नोटिस…

बता दें कि पंजाब के ग्रामीण विकास एवं पंचायत मंत्री तृप्त रजिंदर सिंह बाजवा पहले ऐसे मंत्री हैं, जिन्होंने अपनी घर और चंडीगढ़ दफ्तर में विशेष नोटिस लगाए हुए हैं. जिसमें लिखा गया है कि मिलने वाले उनके पैरों को हाथ लगाकर उन्हें शर्मिंदा न करें.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button