प्रेग्नेंट करीना कपूर ने बिकिनी पहने शेयर की ये थ्रोबैक फोटो, नो मेकअप लुक देख फैंस के उड़े होश

अगर नो मेकअप लुक की बात हो तो इसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान को कोई मात नहीं दे सकता। करीना अधिकतर नो मेकअप लुक कैरी करना ही पसंद करती हैं और वह केजुअल्स से लेकर रेड कार्पेट तक अपने नो मेकअप लुक को फ्लॉन्ट कर चुकी हैं।

ऐसे में अगर आप भी नो मेकअप लुक के जरिए अपने मेकअप स्टाइल को अपग्रेड करना चाहती हैं और नेचुरली ही ब्यूटीफुल दिखना चाहती हैं.करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को देखकर मालूम होता है कि ये थ्रोबैक फोटो है जिसमें बिकिनी में करीना कोई वैकेशन इंजॉय कर रही हैं. इस फोटो में करीना कपूर सेल्फी लेती दिखाई दे रही हैं.

वहीं उन्होंने अपने फेस पर कोई मेकअप नहीं लगा रखा है और खूबसूरत दिख रही हैं. वहीं इसके कैप्शन में उन्होंने जाहिर किया है कि वो पुराने दिनों को किस कदर मिस कर रही हैं. इस फोटो के साथ करीना ने बेहद मजेदार कैप्शन भी शेयर किया है. उन्होंने लिखा- ‘रिएलिटी ने कॉल किया था, इसलिए मैंने काट दिया… #TakeMeBackToTheBeach’. इस कैप्शन से जाहिर है कि वो बीच पर मस्ती भरे दिनों को याद कर रही हैं और इसी के चलते उन्होंने अपनी ये थ्रोबैक फोटो भी शेयर की है. करीना की इस तस्वीर पर उन्हें ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. सभी उनके नो मेकअप लुक पर फिदा होते दिखाई दे रहे हैं.

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button