प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में टोटी दिखाते हुए बोले अखिलेश, ‘गिनती बताए सरकार, सारी टोटी वापस कर दूंगा’

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में पूर्व मुख्यमंत्रियों ने सरकारी बंगले खाली कर दिए हैं. लेकिन पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के खाली किए बंगले को लेकर रार थमने का नाम नहीं ले रही है. बंगला खाली करने के बाद अखिलेश यादव पर तोड़फोड़ और क्षतिग्रस्त करने के आरोप लगे. इस मामले में एसपी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रेस कांफ्रेंस कर सफाई दी, साथ ही योगी सरकार पर बदले की राजनीतिक आरोप लगाया. उन्होंने कहा, सरकार गिनती बताए, कितनी टोटी निकाली है, सारी की सारी हम वापस कर देंगे.’

‘टोटी के नाम पर सरकार बदनाम कर रही है’
बंगले में तोड़फोड़ को लेकर चल रहे विवाद पर अखिलेश यादव ने सफाई दी और बीजेपी सरकार को कठघरे में खड़ा किया. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष ने किसी का नाम लिए बिना कहा कि जलन और नफरत की वजह से महज एक टोंटी के लिए उन्हें बदनाम किया जा रहा है. अखिलेश यादव ने ये भी कहा कि अगर सरकार बिल दे, तो वो सभी टोंटियां अपने खर्चें पर लगवा देंगे. प्रेस कॉन्फ्रेंस में अखिलेश ने टोंटी दिखाते हुए कहा कि एक लैपटॉप की कीमत से ज्यादा टोंटी की कीमत नहीं है.

तोड़फोड़ की खबरों पर अखिलेश यादव ने कहा कि उनके द्वारा बंगला खाली करने के बाद सीएम योगी के ओएसडी अभिषेक और आईएएस अफसर मृत्युंजय नारायण वहां गए थे. मैं पूछना चाहता हूं कि वो क्या करने गए थे? ये लोग फोटोग्राफर लेकर गए थे. अखिलेश ने कहा कि बंगले में वुडेन फ्लोरिंग के साथ ही तमाम चीजें अभी भी जस की तस हैं. ​एक टूटे हुए कोने की तस्वीर इस तरह से खींची गई कि लगे कि पूरा बंगला ही खराब कर दिया गया.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button