प्रॉपटाइगरडॉटकॉम ने पहला ऑनलाइन प्रॉपर्टी एक्सपो ‘राइट टू होम’ किया लॉन्च…

एलारा टेक्नोलॉजीज के स्वामित्व वाली प्रॉपटाइगरडॉटकॉम ने भारत का सबसे बड़ा ऑनलाइन प्रॉपर्टी एक्सपो, ‘राइट टू होम’ लॉन्च किया है। यह एक्सपो अनोखे तौर पर खरीदारों को प्रमुख प्रॉपर्टी विशेषज्ञों द्वारा बनायीं ऑनलाइन प्रस्तुतियों में शामिल होने का मौका देता है और डेवलपर्स व प्रॉपटाइगरडॉटकॉम से प्रॉपर्टी सलाहकारों के साथ डिजिटल इंटरैक्टिव सत्र आयोजित करने में मदद करेगा। जिसमें संभावित घर खरीदार अच्छे ऑफ़र का लाभ उठा सकते हैं और अपने सपनों के घरों को डिजिटल रूप से खरीद सकते हैं।

20 और 21 अगस्त, 2020 के लिए निर्धारित दो दिवसीय वर्चुअल कार्यक्रम के दौरान, 30 अग्रणी डेवलपर्स भारत के शीर्ष 9 शहरों में स्थित 80 से अधिक परियोजनाओं को प्रदर्शित करने के लिए भाग ले रहे हैं । जिसमें अहमदाबाद, बेंगलुरु, चेन्नई, गुरुग्राम, हैदराबाद, कोलकाता, एमएमआर, नोएडा और पुणे शहर शामिल हैं।

इसके अलावा एक्सपो में मिड-सेगमेंट से लेकर लग्जरी हाउसिंग तक विभिन्न सेगमेंट की प्रॉपर्टियों की प्रदर्शित की जाएगी। इसमें कुछ प्रमुख डेवलपर्स, जो प्रॉपटाइगरडॉटकॉम द्वारा आयोजित एक्सपो के लिए ऑन-बोर्ड हैं, उनमें गोदरेज, ब्रिगेड, लोढ़ा, महिंद्रा लाइफस्पेस, एमार, शापूरजी पल्लोनजी, पीएस ग्रुप और मर्लिन शामिल हैं।

मणि रंगराजन, ग्रुप सीओओ, हाउसिंग डॉटकॉम, मकानडॉटकॉम और प्रॉपटाइगरडॉटकॉम कहते हैं कि, “होम लोन की दरें वर्तमान में लगभग 7% हैं और लगभग 15 वर्षों में सबसे निचले स्तर पर हैं और यह घर खरीदने के लिए सबसे अच्छे समय में से एक है।राइट टू होम एक्सपो खरीदारों के लिए एक विश्वसनीय मंच प्रदान करता है, जो प्रॉपर्टी विशेषज्ञों से मार्केट के रुझान व बारीकियों के बारे में जानकारी देता है और कई ऑफ़र के साथ आकर्षक दरों पर घर खरीदने में मदद करता है।

सत्र का प्रारूप इस मायने में अनूठा है कि खरीदारों के पास प्रॉपर्टी विशेषज्ञों के साथ एक-एक सत्र होंगे, जो मौके पर उनके घर खरीदने का निर्णय लेने की सुविधा प्रदान करेंगे। हमने कई प्रमुख डेवलपर्स के साथ भागीदारी की है और उन परियोजनाओं की एक रूपरेखा तैयार की है जिसमें हर प्रकार के संभावित खरीदार की जरूरतों को पूरा करने के लिए कई इलाकों और विभिन्न मूल्य बिंदुओं को शामिल किया गया है।

हम एक्सपो में दर्शकों की खासी प्रतिक्रिया देख रहे हैं और हम दो दिनों के आयोजन के दौरान बड़ी संख्या में खरीदारों से भागीदारी की उम्मीद करते हैं। इस सत्र के माध्यम से हमारी ओर से एक और पहल है जो वर्तमान कविड -19 संकट की शुरुआत के बाद से तेजी से डिजिटल अपनाने का अनुभव करने वाले रियल एस्टेट क्षेत्र के डिजिटलीकरण में हमारे नेतृत्व को प्रदर्शित करती है |”

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button